Header Ads

  • BREAKING NEWS

    प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज





    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य/सोलन

    रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    #Himachal News

    नालागढ (सोलन)। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी और आपत्ति जनक भाषा के इस्तेमाल पर पुलिस थाना नालागढ़ में चंगर क्षेत्र के एक युवा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती पांच अगस्त को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास के मौके पर स्थानीय एक युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के खिलाफ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अभद्र भडकाऊ पोस्ट डाली।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी:रेलवे कर्मचारियों ने एकजुट होकर केंद्र सरकार के खिलाफ रेलवे के निजीकरण का विरोध किया

     जिस पर कुछ हिंदू संगठन से जुड़े युवकों द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ में एक शिकायत दर्ज करवाई गई। जिस संबंध में पुलिस ने जांच के बाद गांव प्लासड़ा धाडवा के निंदू ठाकुर के खिलाफ पुलिस थाना नालागढ़ में आईपीसी की धारा 295-ए के तहत केस दर्ज किया है। शिकायकर्ता प्रेम चंद प्रधान बाबा सैन भगत बार्बर यूनियन नालागढ़, राम पाल, संजीव कुमार तथा लेखराम ने बताया कि निंदू ठाकुर ने श्रीराम जन्म भूमि मंदिर के शिलान्यास के दिन सोशल मीडिया पर अभद्र तथा आपत्तिजनक पोस्ट डालकर धार्मिक भावनाओं को भडक़ाने का काम किया।



     इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने देश के प्रधानमंत्री को नीची जाति का करार देते हुए उनके विरुद्ध खिलाफ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल भी किया। जबकि श्रीराम जन्मभूमि शिलान्यास के दिन सभी रामभक्तों ने मर्यादा में रहते हुए इस दिन को एक त्यौहार की तरह मनाया था। 

    ये भी पढ़े-लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर भीषण आग, दो एटीएम में रखा लाखों रुपये जलकर राख




    ये भी पढ़े--सुशांत केस: रिया की संपत्ति एक साल में 96 हजार से 9 लाख कैसे हो गई ?ED ने की 18 घंटे तक पूछताछ

    शिकायकर्ताओं ने कहा कि इस व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत पत्र देकर इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की मांग की गई थी। उधर, डीएसपी नालागढ़ मानव वर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भडक़ाने और प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उन्होंने कहा कि केस की गहनता से जांच की जा रही है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad