Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रिंग रोड मनेर तक लाने हेतु,आज मनेर प्रखंड में मानव श्रृंखला बना धरना दिया गया



    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/पटना

    बिहटा से वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट 

    पटना : दुनिया के नक़्शे में पटना शहर को  खूबसूरत बनाने के  लिए  जो नक्शा तैयार किया गया था। जिसमें तीनों तरफ से मनेर-बिहटा के क्षेत्र जो सोन, सरयुग,गंगा नदी से  घिरा हुआ है। सूफी मत के दरगाह शरीफ और पवित्र संगम अवस्थित है उसको विशेष रूप से विकसित करना था।


    पर न जाने किसकी बुरी नज़र लग गयी है कि योजना से मनेर -बिहटा और कोइलवर जैसे जगह को छांट दिया गया है। योजना को पूरा करने की जो इक्षाशक्ति नीतीश बाबू के जेहन में है उसको फिर से जगाने हेतु  मनेर बिहटा के सभी नौजवान  आंदोलन के लिए आगे बढ़ चले है।इससे बुरी बात क्या होगी कि जिसको पर्यटन  क्षेत्र के रूप में विकसित होना था।




    वहां अब कूड़ा कचड़ा  फेकने के लिए यूं ही छोर दिया गया है।जिसका लोग विरोध जमकर  कर रहे है ।लोगो का  नितीश सरकार से आग्रह है कि नदी के दोनों तरफ शहरी भू -भाग की कल्पना को अमली जामा पहनाया जाए।अन्यथा यंहा के  लोग उग्र आंदोलन करेंगे। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad