Header Ads

  • BREAKING NEWS

    इनरव्हील क्लब ऑफ पुष्पांजलि ने सब्जी विक्रेता एवं फल विक्रेता को धूप और बरसात से बचने के लिए छाता का वितरण किया


    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट



    मुजफ्फरपुर:इनरव्हील क्लब ऑफ पुष्पांजलि ने सब्जी विक्रेता एवं फल विक्रेता को धूप और बरसात से बचने के लिए छाता का वितरण किया। अध्यक्ष सिमरन गुप्ता उर्फ आत्रेयी  गुप्ता ने बताया कि हम लोग घर में बैठे रहते हैं।


     

    सब्जी वाले एवं फल वाले धूप हो, बरसात हो सभी तरह की कठिनाइयों को झेलकर सब्जी खेत में उबजाते है एवं हम लोगों के पास भी पहुंचाते हैं। तब हम लोग सब्जी या फल खाते हैं इसीलिए मैं सब्जी और फल विक्रेता के जिंदगी भर ऋणी रहुंगी। 




    एडिटर सोनी झा ने बताया कि सब्जी और फल के खेती करने वालों लोगों को बाढ़ के पानी से फसल नष्ट हो जाते हैं और जंगली जानवर के खा जाने से खेती नष्ट हो जाती है इसलिए इन लोगों को गरीबी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ऐसे मेहनती एवं गरीब लोगों को मदद करना चाहिए। मौके पर पूर्व अध्यक्ष पुष्पा गुप्ता, एडिटर सोनी झा उपस्थित थीं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad