Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार में बड़े पैमाने पर IPS का तबादला ,इन जगहों पर नए एसपी की तैनाती


    We News 24 Hindi »बिहार/पटना

    अमिताभ मिश्रा की  रिपोर्ट 


    पटना: बिहार सरकार ने बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। 9 जिलों के एसपी भी बदले गए हैं। खगड़िया, अररिया, औरंगाबाद, भोजपुर, सारण, जमुई, बगहा, वैशाली और जहानाबाद में नए एसपी की तैनाती की गई है। इसके अलावा सीनियर रैंक में कई अफसरों को भी नई जिम्मेदारी दी गई है।


    ये भी पढ़े-राहुल गांधी पर भाजपा अध्यक्ष का तीखा हमला, कहा कि चीनी से पैसे लेकर राष्ट्र हित को आहत किया


    गृह विभाग ने सोमवार की रात तबादले से संबंधित अधिसूचना  जारी की दी। एडीजी बीएमपी रहे आरएस भट्टी को डीजी रैंक में प्रोन्नति देते हुए डीजी बीएमपी बनाया गया है। केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटी आर मलार विजी को एडीजी प्रशिक्षण जबकि एमआर नायक को आईजी रेल के पद पर तैनात किया गया है। 

    ये भी पढ़े-भारत चीन विवाद :पैंगोंग झील में भारत चीन की सेना सर्दियों तक रह सकती है आमने सामने




    बदले गए एसपी
    खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी जहानाबाद की नई एसपी होंगी। अररिया की एसपी धूरत सायली को सारण, औरंगाबाद के एसपी दीपक वर्णवाल को विशेष शाखा, एसटीएफ में तैनात सुधीर कुमार पोरिका को औरंगाबाद, बीएमपी-3 के कमांडेंट प्रमोद कुमार मंडल को जमुई, सारण के एसपी हरकिशोर राय को भोजपुर, जमुई एसपी इनामुल हक मेंगनू को सहायक निदेशक पुलिस अकादमी, बगहा एसपी राजीव रंजन-2 को एसटीएफ, भोजपुर एसपी सुशील कुमार को कमांडेंट बीएमपी-3, बोधगया, वैशाली एसपी गौरव मंगला को एससीआरबी, जहानाबाद एसपी मनीष को वैशाली, एसडीपीओ सासाराम ह्रदय कांत को अररिया, एएसपी पूर्वी (मुजफ्फरपुर) अमितेश कुमार को खगड़िया और एसडीपीओ सदर, पटना किरण कुमार गोरख जाधव को बगहा का एसपी बनाया गया है। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad