Haider Aid

  • Breaking News

    उत्तरप्रदेश का IS आंतकी विस्फोटक से लैस बाइक पर निकला था दिल्ली को उड़ाने ,पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    आरती गुप्ता   की  रिपोर्ट 


    नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। दिल्ली में बड़े हमले की फिराक में घूम रहे आईएस आतंकवादी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। देर रात धौला कुआं इलाके से दोबाचा गया आतंकी बाइक पर सवार था और विस्फोटक से लैस होकर जा रहा था। वह कब और कहां हमले को अंजाम देने वाला था यह अभी साफ नही हैं।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी शौच के लिए गई थी नाबालिग, अगवा कर चार लड़कों ने गैंगरेप किया


    बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया इस्लामिक स्टेट का आतंकवादी अब्दुल यूसुफ खान यूपी के बलरामपुर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली के कई इलाकों की रेकी कर चुका था और हमले को अंजाम देने की फिराक में था। आतंकी की गिरफ्तारी के बाद राजधानी दिल्ली से यूपी तक हलचल तेज है। कई जगह छापेमारी करके पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने की तैयारी है।




    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रिज रोड इलाके से दिल्ली पुलिस ने कुख्यात आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के एक आतंकी को 2 आईईडी और पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शुक्रवार रात आरोपी को दबोचा। 




    ये भी पढ़े-165 साल बाद ऐसा संयोग, पितृपक्ष के एक महीने बाद आएगी नवरात्र

    दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया, ''धौला कुआं और करोल बाग के बीच रिज रोड पर मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वह अकेला ही था और उसने दिल्ली में हमले की साजिश रची थी।'' बताया जा रहा है कि हमले के लिए उसने दिल्ली के कई अहम ठिकानों की रेकी की थी। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि आतंकी धौला कुआं और करोल बाग के बीच रिज इलाके में मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।  


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad