Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Gadget:Motot G9 लांच हुआ इन जबरदस्त फीचर्स के साथ , जाने क्या है खास फीचर्स और दाम



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    कविता चौधरी  की  रिपोर्ट 


    नई दिल्ली : मोटोरोला ने कल अपना स्मार्टफोन Moto G9 लॉन्च कर दिया है। ये एक बजट फोन है जो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है और इसकी कीमत 11,499 रुपये है। फोन में कई एडवांस फीचर्स हैं। फोन की सेल दोपहर 12 बजे  31 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी




    Moto G9 खास फीचर्स 

    स्मार्टफोन में यूजर के 6.50 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज्यल्यूशन 720x1600 होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन 2GHz octa-core क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलेगा। मोटो का ये वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में आपको तो कल ऑपश्न मिलेंगे एक हरा और दूसरा नीला। 


    ये भी पढ़े-Political News: फिर से बनगे राहुल गांधी कोंग्रेस के अध्यक्ष ,AICC अधिवेशन में लग जाएगी मुहर


    कैमरा

    स्मार्टफोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भा दिया गया है। इस फोन की फोटोग्राफी के लेकर कंपनी का कहना है कि ये फोन कम रोशनी वाली जगहों में भी बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकता है। 






    यह भी पढ़ें-कांग्रेस कार्यसमिति बैठक में हंगामा ,राहुल पर भड़के सिब्बल और आजाद


    बैटरी

    मोटो जी9 में 5000 एमएएच की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोनो एड्रॉएड 10 पर काम करता है इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, वाई-फाई, रेडियो की सुविधा दी गई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad