• Breaking News

    Mumbai:टीवी सीरियल के फेम स्टार समीर शर्मा ने की आत्महत्या,नहीं मिला कोई सुसाइड नोट



    We News 24 Hindi » महाराष्ट्र/राज्य/मुंबई

    अनिल पाटिल की रिपोर्ट।

    मुंबई: ये रिश्ते हैं प्यार के  टीवी मलाड में बीती रात सुसाइड कर ली. मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर इस अपार्टमेंट में इस साल फरवरी में शिफ्ट हुए थे. रात की ड्यूटी में टहलने के दौरान चौकीदार ने शव को देखा और सोसाइटी के सदस्यों को सतर्क किया. शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता की मौत दो दिन पहले हुई है.


    ये भी पढ़े-J&K:आतंकवादी ने काजीगुंड में भाजपा सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी


    पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी. मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था. सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. पूरे घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 


    ये  भी पढ़े-कश्‍मीर पर फिर कामयाब नहीं हुई चीन-पाकिस्‍तान के नापाक इरादे ,अमेरिका ने किया खुलकर विरोध


    समीर शर्मा ने 'कहानी घर-घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू जैसे कई शो में काम किया था. फिलहाल वह 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad