Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर :पूर्व सैनिकों के हक में चारों तरफ से लगातार सेंधमारी का खेल,मूर्ख बनाया जा रहा है पूर्व सैनिकों को

     

    We News 24 Hindi »बिहार/मुजफ्फपुर 


    मुजफ्फरपुर: आज दिनांक 22 अगस्त 2020 को पूर्व सैनिक संचालित संगठन वेटरन्स इंडिया, पूर्व सैनिक संघ, व आम पूर्व सैनिकों द्वारा भारी संख्या में स्टेशन हेड क्वार्टर से कैंटीन की सेवा स्थानांतरित किए जाने के विरुद्ध, इसके विकल्प के रूप में सुझाए गए एन सी सी कैंटीन के विरुद्ध, तथा पूर्व सैनिकों के लिए छः महीने से बंद सी एस डी कैंटीन सुविधा को कोरोना सुरक्षा मानदण्ड को ध्यान में रखते हुए तत्काल प्रभाव से आम पूर्व सैनिकों के लिए खोलने  जैसे ज्वलंत मांगो को लेकर भारी संख्या में पूर्व सैनिकों  ने तीखा विरोध दर्ज कराया।



     वेटरन्स इंडिया जिला अध्यक्ष कुमार मदन  के अनुसार कहा जा रहा है कि एनसीसी कैंटीन से पूर्व सैनिकों को जोड़ दिया जाएगा। पर यह एनसीसी कैंटीन पूर्व से यहां अवस्थित है। और जो मुख्य कैंटीन पहले से है उस पर 7 जिला का लोड है। जिसे हटा कर एनसीसी कैंटीन से जोड़ने की बात कर रहे हैं। पूर्व से ही यह लोड इतना बड़ा था कि सैकड़ो किलोमीटर दूर से हमारे पूर्व सैनिक भाई रात को ही यहाँ चले आते थे और पूरे दिन लाइन में खड़े होकर के भी कई लोग बिना सामान लिए हुए वापस चले जाते थे।




    इसलिए यह हम पूर्व सैनिकों के हक में चारों तरफ से लगातार सेंधमारी का खेल चल रहा है। हमें मूर्ख बनाया जा रहा है। हमारे हक व अधिकार छीने जा रहे हैं। शुरू से ही हमारे ऊपर लगातार केंद्र सरकार, राज्य सरकार द्वारा रोज नए नए काले कानून बना कर थोपे जा रहे हैं। इसलिए हम इसका जोरदार तरीके से विरोध करेंगे। आज के विरोध का मुद्दा होगा  स्टेशन हेडक्वार्टर कैंटीन को  किसी भी स्थिति में यहां से जाने नहीं दिया जाएगा। दूसरा जल्द से जल्द तत्काल प्रभाव से सी एस डी कैंटीन को आम पूर्व सैनिकों के लिए खोला जाए। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी: FIR होने के बाद नल जल योजना में कमीशन मांगने वाला मुखिया फरार



    सरकार द्वारा अथवा किसी भी माध्यम से आए पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितो, विधवा, वीर नारी युद्ध विकलांग के लिए किसी भी तरह के कल्याणकरी योजनाओं के लाभ की जानकारी बिना किसी बिचौलियों के आसानी से उन तक कैसे पहुंचे इसे सुनश्चित किया जाय।
    पूर्व सैनिक अनिल कुमार


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad