Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय कुमार सिंह का शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में मौत

     


    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य/मुजफ्फरपुर 

    नीरज कुमार की रिपोर्ट 


    मुजफ्फरपुर: के उत्पाद निरीक्षक अभय कुमार सिंह का शुक्रवार को ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। मौत का कारण अभीतक स्पष्ट नहीं हो सका है। हार्ट अटैक से मौत की बात बताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। 


    ये भी पढ़े-फिर उठे सीतामढ़ी पुलस पर सवालिया निशाँन ? सीतामढ़ी पुलिस ने दो युवक को बर्बरता से पिटा,देखे वीडियो


    इंस्पेक्टर पटना के बख्तियारपुर मोहम्मदपुर के रहने वाले थे। बीते साल से मुजफ्फरपुर में पोस्टेड थे।इधर, मौत की सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक संजय राय व काजी मोहम्मदपुर थाने के थानेदार मो. सुजाउद्दीन अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल भी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इंस्पेक्टर अभय को मृत घोषित किया था। एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार व ब्रह्मपुरा पुलिस भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकरी ली। 




    उत्पाद अधीक्षक ने इसकी जानकारी अभय सिंह के परिजन को दे दी है। उनलोगों के आने के बाद शव का मजिस्ट्रेट की निगरानी में ब्रह्मपुरा थाना पोस्टमार्टम कराई गई। छाता चौक स्थित उत्पाद बैरक के जवानों ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे तक इंस्पेक्टर अभय बिल्कुल स्वास्थ्य थे। सुबह में रोज की तरह मॉर्निंग वाकिंग किये। फिर इसके बाद व्यायाम भी किया।

    ये भी पढ़े-NDRF की 23 टीमें बिहार के 14 जिलों में बाढ़ आपदा से निपटने में तैनात, अब तक 30 प्रसव पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू किया

     सुबह साढ़े नौ बजे के बाद अचानक सीने में दर्द की शिकायत की और पसीना से पूरी तरह भींग गए। इसपर आनन फानन में सभी ने ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल में उनको लेकर गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अभय के मौत से आबकारी विभाग में सभी आहत है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad