Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फपुर : देखे JDU के भावी प्रत्याशी डॉ राजीव कुमार ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, निकाले बैंड बाजे के साथ रैली ,होनी चाहिए इन पर FIR

    We News 24 Hindi »बिहार/मुजफ्फपुर 

    नीरज कुमार की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर :एक तो पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है और भारत में कोरोना ने 30 लाख का आकड़ा पार कर चूका है राज्य और केंद्र सरकार जानलेवा कोरोना से लोगो को  बचाने के लिए दिन रात एक कर रखा है  और बिहार में बढ़ते कोरोना को देखते हुए छह सितंबर तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दिया गया.

     

    है इस दौरान  बसों का परिचालन  धार्मिक स्थलों पर सामूहिक पूजा-पाठ . स्कूल और कॉलेज भी बंद रखने  निर्देश दिया गया है .मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह विशेष रूप से रविवार को पुर्णतः लोक की घोषणा भी कर चुके है। जिसमे कोई धार्मिक स्थलों पर सामूहिक पूजा-पाठ या कोई राजनितिक रैली यात्रा निकालने की अनुमंती नहीं दी गयी है। 



    ऐसे में एक डॉक्टर से नेता बने शिशु रोग चिकत्सक डॉ राजीव कुमार ने इस कोरोना काल में सारे नियम कानून को ताक पर रखकर आम लोगो की जान माल की परवाह किये बिना उन्होंने मुजफ्फरपुर जिले के कांटी प्रखंड के दामोदरपुर पंचायत के चकमुरमुर  गांव में रविवार 23 अगस्त 2020 को सुबह 8.30 बजे गाजे बाजे के साथ   रैली निकाली और लोगो से अपने लिए वोट देने के लिए भी अपील किया आप वीडियो में देखे किस तरह से डॉ राजीव ने बजावते बिहार के मुख्यमत्री  नितीश कुमार के फोटो के साथ बड़ा सा बैनर लगा कर सरे आम महामारी अधिनियम कानून की धज्जी उड़ाई इतना ही उन्होंने लोगो में पैसे भी बांटे। 


    ये भी पढ़े-NDRF की टीम वाराणसी में दीनापुर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट से क्लोरीन गैस के रिसाव को बेअसर किया

    वैसे भी डॉक्टर को लोग कोरोना वोरियर्स कहते है  क्या डॉ राजीव को नियम कानून की कोई समझ नहीं है या ये कुर्सी पाने की चाहत में इतने अंधे हो गये की इन्होने अपने को मुख्यमंत्री  और जिलाअधिकारी आदेश को भी कुछ नहीं समझते हुए सारी सरकारी आदेशों का पोस्टमाटर्म करते हुए  लोगो के जानमाल से खिलवाड़ किया है पहले तो ऐसे डॉक्टर की लाइसेंस को रद्द करते हुए डॉ .राजीव कुमार पर महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज होना चाहिए जब  हमारे मुजफ्फरपुर संवाददाता नीरज कुमार ने JDU के जिला अध्यक्ष रंजित सहनी  के साथ और नेता से डॉ  के कार्यकर्म के बारे में बात की तो सुने उन्हीने डॉ राजीव कुमार के बारे में क्या कहा की ऐसे लोगो पर क़ानूनी कार्यवाही होनी चाहिए .


    आगे आप आगे वीडियो में देखे कैसे डॉ राजीव कुमारके कारनामे जो उन्होंने  खुलेआम नियम कानून की धज्जीयां उड़ाई अब देखना है की नितीश कुमार के अधिकारी उन्ही के पार्टी के डॉ राजीव कुमार पर क्या कार्यवाही करती है आपको बताते चले की ये डॉ राजीव मुजफ्फरपुर के केजरीवाल हॉस्पिटल में भी कार्यरत है .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad