Haider Aid


 

  • Breaking News

    BREAKING: मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मुरौल प्रखंड में तिरहुत नहर का तटबंध टूटा,देखे वीडियो


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फरपुर

    रोहित ठाकुर   रिपोर्ट

    Bihar Flood

    मुज़फ़्फ़रपुर: के मुरौल प्रखंड में तिरहुत नहर का तटबंध टूटा । पिछले तीन दिनों से हो रहा था रिसाव । पचास हजार की आबादी प्रभावित । मुज़फ़्फ़रपुर पूसा मार्ग बंद । पिछले तीन दिनों से हो रहे रिसाव के बाद मुरौल प्रखंड के महमदपुर में तिरहुत नहर का तटबंध टूट गया । 

    ये भी पढ़े-International News:अमेरिका पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 70 हजार से ज्यादा नए मामले आए

    अहले सुबह तीन बजे अचानक बांध के टूटने से लोगों को संभलने का मौका नही मिला और देखते ही देखते सैंकड़ों घर जलमग्न हो गए । ग्रामीणों के अनुसार इस बांध के टूटने से लगभग नौ पंचायत के पचास हजार की आबादी प्रभावित हो जाएगी। पानी काफी तेजी से लोगों के घरों में फैल रहा है । 

    ये भी पढ़े-International News: अब तक, दुनिया भर में 1.77 करोड़ से अधिक लोग कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए


    आसपास के गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया है । लोग जैसे तैसे अपने जरूरत का सामान लेकर सुरक्षित स्थान की ओर जान बचाने के लिए भाग रहे हैं । किसी के हाथ में झोला है तो सर पर गठरी । हजारों की संख्या में बाढ़ प्रभावित लोग सड़कों और ऊंची स्थानों पर शरण लेने को मजबूर हैं । मुज़फ़्फ़रपुर पूसा मार्ग पर पानी का  काफी तेज करेंट है । ग्रामीणों ने इस मार्ग पर परिचालन रोक दिया है ।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad