Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर: आशा कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया,देखे वीडियो




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फरपुर

    नीरज कुमार  रिपोर्ट

     

    मुजफ्फरपुर: जिले के कुढ़नी प्रखंड के आशा संघ के बैनर तले व आशा जिला महासचिव के नेतृत्व में आशा कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर धरना व प्रदर्शन कुढ़नी पीएचसी में किया। उन्होंने बेतन नही दिए जाने व टैगिंग व मैपिंग के अनुरूप समझौता के तहद अपनी मांगों को लेकर आक्रोश जताया। 


    ये भी पढ़े-कोरोना वायरस से,CPM नेता और पूर्व परिवहन मंत्री श्यामल चक्रवर्ती का कोलकाता में निधन


    सरकार, पीएचसी प्रभारी, लेखापाल के विरुद्ध जबरदस्त आक्रोश जाहिर की। जिला महासचिव अनिता शर्मा ने कही की टैगिंग और मैपिंग के तहद समझौता हुया था लेकिन इस पर कुछ भी नही हुया। उन्होंने आरोप लगाया की फैसिलेटर के माध्यम से जितने भी आशा कार्यकर्ता है। सभी से रुपये लेकर लेखापाल पेपर आगे बढ़ाने  की बात करते है। रुपया नही दिए जाने पर पेपर आगे नही बढ़ाते है। फैसिलेटर मीरा देवी ने कही की यह सब बात निराधार और बेबुनियाद है। इस तरह का कोई बात नही है। 

    ये भी पढ़े-BIG BREAKING:मुंबई प्रशासन फजीहत से बचने के लिए पटना के एसपी विनय तिवारी को कवरन्टीन से मुक्त किया



    जिला रसोइया संघ महासचिव परशुराम पाठक ने कहा कि सभी आशा कार्यकर्ताओं को क्रोनाकाल में मृत्यु होती है तो उनके परिजनों को 50 लाख रुपया दिया जाए और बेतन 21 हज़ार दिया जाए। जेडीयू जिला महासचिव संगठन प्रभारी पारु रत्नेश पटेल ने कहा कि अभी सरकार का ध्यान करोना पर केंद्रित है। सरकार इस महामारी से उबरने की कोशिश कर रही है। इस महामारी से उबरने के बाद इनकी मांगो पर ध्यान आकृष्ट कराया जाएगा। पवित्री देवी, पुष्पा देवी, रिंकू देवी, धनराज देवी, सुनीता देवी, अनिता देवी, रीता देवी, सोनी देवी, चंदा देवी, कृष्ना देवी, संजू देवी।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad