Haider Aid


 

  • Breaking News

    Bihar News:बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस की बदसलूकी पर पटना एसएसपी की सफाई





    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    ब्यूरो रिपोर्ट


    पटना: बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी मामले में पटना एसएसपी का साफ करने वाला बयान आया है. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को जबरन नहीं बिठाया है. वहां बिहार पुलिस ने जांच के दौरान मुंबई पुलिस से लॉजिस्टिक्स की मांग की थी.


    ये भी पढ़े-Coronavirus Update:कोरोना की भयावक रफ्तार, 24 घंटे में 764 लोगों की मौत 57 हजार सक्रमित,17 लाख का छूने वाला है आकड़ा


    पटना एसएसपी ने बताया कि उन्होंने डीसीपी अकबर प्रधान को मेल किया था जिसमें पड़ताल के दौरान किसी भी तरह की मदद की मांग की गई थी. उसी सिलसिले में बिहार पुलिस डीसीपी से मिलने गई थी. जब वो मिलकर बाहर आई तो मीडिया उनकी ओर लपकी.

    ये भी पढ़े-Ladakh China LAC:अमेरिकी सांसद ने चीन की सैन्य आक्रामकता के खिलाफ भारत का खुलकर समर्थन किया

    इसी के बाद मुंबई पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए उन्हें सुरक्षित वैन में बिठाया. पटना एसएसपी ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को भरोसा दिया है कि वह हरसंभव मदद करेगी लेकिन इससे पहले जो खबर आई थी कि मुंबई पुलिस ने जबरन ही बिहार पुलिस को वैन में बिठाया.

    ये भी पढ़े-Sushant Singh Rajput Case:इस समय की बड़ी खबर ,सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने PM से इंसाफ की गुहार लगाई


    दरअसल, मुंबई पुलिस ने नहीं चाहती कि बिहार पुलिस मीडिया के सामने केस से जुड़े कुछ भी राज उगले. जो वीडियो भी सामने आया था उसमें यह दिखाया गया कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को मीडिया से बात करने पर रोक रही है. हालांकि पर्दे के पीछे की क्या सच्चाई है, वह तो बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस ही जानते हैं. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad