Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रायगढ़ बिल्डिंग हादसे में 20 घंटे बाद 5 साल का बच्चा जिंदा निकला, सोमवार को गिरी थी इमारत




    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/रायगढ़

    अनिल पाटिल  की  रिपोर्ट 

    Raigad Maharashtra Building Accident

    महाराष्ट्र: के रायगढ़ में पांच मंजिला इमारत ढह गई है. सोमवार शाम को ढही इमारत से लोगों को बाहर निकालने का सिलसिला जारी है. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान 5 साल के बच्चे को बचा लिया गया है. एनडीआरएफ के डिप्टी कमांडेंट ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि बच्चे की तबीयत ठीक और वह स्वस्थ है.


    एनडीआरएफ अधिकारी ने कहा कि बच्चा एक किनारे दुबका हुआ था. एनडीआरएफ के दो जवान जब मलबे को हटा रहे थे, तभी एक किनारे बच्चे को देखा गया था. फिर उसे बाहर निकाला गया और हॉस्पिटल भेज दिया गया है. उसका मेडिकल चेकअप कराया जाएगा.

    ये भी पढ़े-कोरोना से ग्रसित झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ईलाज के लिए गुड़गांव मेदांत अस्पताल जायेंगे

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन के मार से भगवान भी नहीं रहे अछूते,महावीर मंदिर के सामने एफडी तोड़ने की नौबत

    शगुफ्ता ने बताई पूरी घटना
    बिल्डिंग में रहने वाली शगुफ्ता ने आजतक से बात करते हुए पूरी घटना को बताया. शगुफ्ता ने कहा कि सोमवार को शाम करीब 5.30 बजे उनकी मां दूध लेने ग्रोसरी की दुकान पर गई थी. जैसे ही वह आईं, शगुफ्ता मार्केट चली गई. मार्केट में जब शगुफ्ता खरीदारी कर रही थी, तभी फोन आया कि बिल्डिंग गिर गई.

    आनन-फानन में जब शगुफ्ता मौके पर पहुंचीं, तो देखा कि सब कुछ तबाह हो चुका था. पांच फ्लोर की बिल्डिंग मलबे में तब्दील हो चुकी थी. शगुफ्ता अपनी मां और बाकी परिवार के सदस्यों की तलाश कर रही थी. उनके परिजनों का कोई सुराग नहीं मिला. शगुफ्ता ने नमाज में अपने परिजनों के सलामती की दुआ मांगी.

    ये भी पढ़े-International:चीन और पाकिस्तान मेगा-बांधों के निर्माण के खिलाफ POK मुजफ्फराबाद में विरोध प्रदर्शन ,देखे वीडियो


    नमाज के बाद शगुफ्ता को खबर मिली कि उसकी बहन सरकारी अस्पताल में भर्ती है. इसके बाद वह तुरंत अस्पताल पहुंची और राहत की सांस ली. शगुफ्ता ने बताया कि बिल्डिंग गिरने का जब अलर्ट कॉल आया तो उनकी मां, बिल्ली को लेकर सीढ़ियों से नीचे उतर रही थीं. उन्हें समय नहीं मिल पाया और बिल्डिंग गिर गई.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad