Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रिया चक्रवर्ती ने दिया बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय को दिया जवाब कहा हमारी औकात ये है


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    विवेक श्रीवास्तव 


    Sushant Singh Rajput Case


    नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सस्पेक्ट रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को एक टीवी चैनल से बातचीत की। इसमें रिया ने कई सवालों के जवाब दिए। रिया ने  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बिना नाम लिए DGP को जवाब दिया। रिया ने कहा किसी ने मुझे मेरी औकात बताई है कि मेरी औकात भी क्या है। मेरी औकात ये है कि मैं सुशांत से प्यार करती हूं। किसी ने मुझे विषकन्या भी बुलाया है। किसी ने तो कहा कि मैँ ब्लैक मैजिक करती हूं, उन्हें कैसे पता ?


    ये भी पढ़े-सुशांत सिंह मामले में इस समय की बड़ी खबर ,DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI करेगी रिया से पूछताछ

    बता दें कि जिस दिन सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे उस दिन बिहार के डीजीपी ने कहा था कि रिया की क्या औकात है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कुछ बोले। हालांकि इसके बाद उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी। 


    आजतक चैनल से बताचीत में क्या 8 जून के बाद सुशांत ने कोई संपर्क किया सवाल पर रिया ने बताया कि सुशांत ने 9 जून को मुझे मैसेज भेजा था। उसमें लिखा था कि 'हाउ आर यू माय बेबू'। मैं इससे काफी नाराज थी कि एक भी मैसेज नहीं किया  कि मैं कितनी बीमार हूं। मैंने उन्हें इसके बाद ब्लॉक कर दिया।इसके बारे में हमारे परिवार को कोई जानकारी नहीं थी। वह हमारे फैमिली ग्रुप पर अभी भी जुड़ा है। वह हमारे भाई के साथ संपर्क में था। 




    उसने कभी यह जिक्र नहीं किया कि रिया, वापस आ जाओ। अगर यह बोला होता तो मैं सबकुछ छोड़कर वापस चली जाती।  रिया चक्रवर्ती ने कहा कि आठ जून से 14 जून तक क्या हुआ, मैं यह नहीं जानती है। इसी वजह से मैंने सीबीआई जांच की मांग की थी। मुझे जानना था कि आखिरी हफ्ते में क्या हुआ। अगर सीबीआई इसकी जांच कर रही है तो सच सामने आ जाएगा। मुझे मुंबई पुलिस, ईडी और सीबीआई पर पूरा विश्वास है। 

    ये भी पढ़ें-BIHAR:डबल इंजन की सरकार में अपराधियों के हौसले है बुलंद


    रिया ने इस दौरान दावा किया कि पेरिस ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था और वह कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की पेरिस ट्रिप का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, जो रिया के दावे पर सवाल खड़े करता है। इस वीडियो में सुशांत मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।



    डिजनी लैंड ट्रिप के इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था। 57 सेकेंड के इस वीडियो में सुशांत डिजनी लैंड में फन करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- 'मिक्की इन डिजनीलैंड।' हैशटैग के साथ सुशांत ने लिखा था-लिविंगमायड्रीम्स और लविंगमायड्रीम्स। सुशांत के इस वीडियो को 6 लाख 25 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 



    रिया चक्रवर्ती ने 15 करोड़ रुपए के लेनदेन पर सफाई दी, जिसमें कहा गया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए उनके खाते में भेजे गए थे। दरअसल सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया था कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर हुए हैं। इस पर रिया ने कहा कि अगर मेरे खाते में वो 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए थे, तो वे कहां हैं? 



    उन्होंने पूछा कि जब सुशांत के पिता उनसे मिले ही नहीं थे, तो कैसे पता कि सुशांत के खाते में इतने पैसे आए और फिर ट्रांसफर किए गए। रिया कहा, "सुशांत के अकाउंट से मेरे या फिर मेरे परिवार के खाते में एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं हुआ। बल्कि, मैंने अपने अकाउंट से 35 हजार रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए थे, क्योंकि उन्होंने मेरे मेकअप के पैसे दे दिए थे। इस वजह से मैंने बिना बताए, उनके पैसे उन्हें वापस कर दिए थे।"




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad