• Breaking News

    Sitamarhi Lockdown : पहले दिन ही उड़ी प्रशासनिक आदेशों की हवा, पुलिस प्रसाशन ने बंद करवाए व्यापारिक प्रतिष्ठान

    We News 24 Hindi »बिहार/सीतामढ़ी

    असफाक खान  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी:कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा बाजार, दुकान और प्रतिष्ठानों के संचालन के लिए तय समय अब कारोबारियों के गले की हड्डी बन गई है। जबकि, पहले ही दिन प्रशासन द्वारा जारी आदेशों की हवा निकलती दिखी। 

    ये भी पढ़े-याद किए गए अमर शहीद रामफल मंडल

    गुरुवार को शहर की तमाम दुकानें और प्रतिष्ठान दिन भर खुले रहे। सब्जी, फल, मांस एवं मछली की दुकानों ले लिए सोमवार से शनिवार तक सुबह छह से दस बजे तक का समय तय किया गया है। जबकि, ये सभी दुकानें पूरे दिन खुली रहीं। 




    दवा, अस्पताल, दूध, पेट्रोल पंप, गैरेज, होटल, रेस्टोरेंट, किराना दुकान आदि अति आवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकान -प्रतिष्ठान के लिए सोमवार से शनिवार तक 12 बजे से चार बजे तक की अवधि तय की गई है। 


    इसमें सभी प्रमुख व्यापारिक प्रतिष्ठान आते हैं। लेकिन गुरुवार को लोगो ने तमाम दुकान व प्रतिष्ठान खुले रखे थे । इसी सब को देखते हुए सीतामढ़ी प्रसाशन ने बंद करवाए  व्यापारिक प्रतिष्ठान आगे देखे सीतामढ़ी से ग्राउंड रिपोर्ट 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad