Header Ads

  • BREAKING NEWS

    CSP संचालक की हत्या को लेकर लोगो का आक्रोश फूटा ,सीतामढ़ी बैरगनिया पथ को जाम किया,देखे वीडियो



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी: के रीगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को  हुए सीएसपी संचालक किया हत्याकांड के मामले में शनिवार लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया और मृतक के शव  के साथ प्रदर्शन कर रहे । लोगों ने सड़क पर आगजनी कर आवागमन को पूरी तरह से ठप कर दिया है।


    ये भी पढ़े-लखनऊ: CM आवास के पास डबल मर्डर, रेलवे अधिकारी के घर में घुसकर पत्नी-बेटे को अपराधियों ने मारी गोली

    इतना ही नहीं  आक्रोशित लोगो ना सिर्फ  रिगा  पथ को  जाम किया वल्कि  लोगों ने रीगा बैरगनिया के साथ  ससौला पथ  को भी जाम कर दिया है। हंगामा कर रहे लोगों ने सीतामढ़ी के पुलिस प्रशासन और एसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।आक्रोशित लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है जबकि मौके पर उपस्थित प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने बुझाने में प्रयास ने भी रहे हैं। पर अभी तक मामले का कोई समाधान नहीं निकल पाया है।


    ये भी पढ़े-रीगा के शहीद मथुरा मंडल, मौजें झा, सुखराम महरा,एवं ननू मियां का शहादत दिवस समारोह सम्पन्न।

    बताते चलें कि कल सीतामढ़ी के रीगा स्थित बैंक के समीप कल एक सी एस पी  संचालक सुजीत कुमार को अपराधकर्मियों ने  गोली मारकर  उसकी हत्या करने  के बाद बदमाशों  ने उसके पास रखे  बैग में रखे 5 लाख लूट लिए थे। घटना उस वक्त हुई जब  मृतक बैंक से पैसे लेकर अपनी घर की ओर  जा रहा था।इसी बीच बैंक के समीप चौक पर पूर्व से  घात लगाए बदमशों ने  सुजीत कुमार  पर हमला कर दिया उसके हाथ में रखे पैसे  से भरे बैग को लूट कर फरार हो गया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad