Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गुंजन पटेल की रिहाई को लेकर सीतामढ़ी युवा कांग्रेस ने किया सत्याग्रह अनशन




    We News 24 Hindi »बिहार/सीतामढ़ी

    रोहित ठाकुर  की  रिपोर्ट



    सीतामढ़ी: छात्रों के हक़ की आवाज़ बुलंद करने बीपीएससी मुख्यालय पहुंचे बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल व अन्य कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने स्थानीय गांधी मैदान स्थित शहीद स्मारक पर एक दिवसीय सत्याग्रह अनशन का आयोजन किया। अनशन कार्यक्रम का नेतृत्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने किया। काली पट्टी बांधकर सत्याग्रह अनशन के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के तानाशाह रवैये पर सवाल खड़े किए और उसे छात्र एवं युवा विरोधी करार दिया।

    ये भी पढ़े-नितीश कुमार के चाणक्य निति सामने नहीं टिक पाया उद्धव ठाकरे,इस चाल से खा गया मात

    इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज कहा कि नीतीश सरकार पुलिस के बल पर छात्रों और युवाओं की आवाज़ को दबाना चाहती है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। युवाओं को रोजगार और छात्रों को बेहतर भविष्य देने में नाकाम रहने वाली बिहार सरकार गुंडागर्दी पर उतारू हो गई है। राजनीतिक साज़िश के तहत विपक्षी दलों के नेताओं पर फर्जी मुकदमे किए जा रहे हैं। बीपीएससी में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बजाए अभ्यर्थी छात्रों पर लाठियां बरसाई जा रही है। 



    शम्स ने कहा कि हमारी मांग है कि बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल व अन्य युवा नेताओं को अविलंब रिहा किया जाए और उनपर दर्ज फ़र्ज़ी मुकदमे वापिस लिए जाए। इस आशय का एक मांगपत्र जिला युवा कांग्रेस की ओर से महामहिम राज्यपाल, बिहार को भेजा गया है।

    ये भी पढ़े-प्रशांत भूषण को मिला सुप्रीम कोर्ट झटका ,कोर्ट ने की याचिका खारिज


    अनशन कार्यक्रम में जिला सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर अफ़रोज़ आलम, जिला सचिव वैदेही शरण यादव, मो.इरफान, सेराज कुरैशी, इरशाद खान, सत्येंद्र सिंह सत्यवादी, मो.मेराज, रणधीर कुमार झा, मो.नसीम अहमद, अतुल्य कुमार, सुरेंद्र पासवान, नवीन कुमार, अरुण कुमार वर्मा, नीतीश कुमार, यदुवंशी पिंटू कुमार, मलिक खान, सईद अंसारी, नेसार अंसारी, मिन्हाज राईन, रंजीत कुमार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad