Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सुशांत सिंह केस - एम्बुलेंस ड्राइवर का खुलासा कहा - अगर CBI बात करना चाहती है, तो मैं महत्वपूर्ण जानकारी दूंगा, धमकी मिल रही है


    We News 24 Hindi »मुंबई

    अनिल पाटिल  की  रिपोर्ट 

    Sushant-Singh-Case

    मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई अपनी जांच के पांचवे दिन भी कई लोगों से पूछताछ में जुटी रही । सीबीआई ने अपनी जांच में हर पहलु को ध्यान में रखते हुए अपनी पूछताछ शुरू की है । हालांकि सीबीआई की जांच के साथ ही कई लोगों पर शक की सुईं अटक रही है , जिसमें से एक हैं , सुशांत के कथित दोस्त संदीप सिंह । खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले  संदीप सिंह के बारे में नया खुलासा सामने आया है । 


    सामने आया है कि सुशांत की मौत के बाद 4 बार संदीप ने एंबुलेंस ड्राइवर से बात की थी । असल में सुशांत के  पार्थिव शरीर को अस्पताल ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर का बयान सामने आया है , जिसमें उसने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि मैंने सुशांत की डेड बॉडी पिक की, लेकिन इस दौरान उन्होंने साफ किया कि वह संदीप सिंह को नहीं जानता । सुशांत की बॉडी को ले जाने के दौरान हमारे पास कई लोगों के कॉल आए । हमें प्रताड़ित किया गया , अगर सीबीआई इस मामले में हमसे बात करना चाहेगी तो हम भी बात करने के लिए तैयार हैं।

     

    ये भी पढ़े-Whatsapp पर +92 कोड से आ रही है कॉल तो हो जाइये सावधान! बज रही है खतरे की घंटी



    विदित हो कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर उनके पार्थिव शरीर को लेने उनके घर पहुंचे एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय बंदगर का बयान सामने आया है । अक्षय का कहना है कि सुशांत के सुसाइड वाले दिन हमारे पास कई कॉल आईं। हमें नहीं पता कि संदीप सिंह कौन है। लोग हमसे इस बारे में अपडेट लेने के लिए बार-बार कॉल कर रहे थे कि एंबुलेंस कहां तक पहुंची । अब हमें लग रहा है कि हमने गलती की । हमें किसी की डेड बॉडी उठाने नहीं जाना चाहिए था ।  हमें इसके बाद प्रताड़ित किया गया । 



    एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय के इस बयान से एक बार फिर से संदीप सिंह पर शक की सुईं अटकती नजर आ रही है । असल में संदीप पिछले एक साल से ज्यादा समय से सुशांत के संपर्क में नहीं था । इसके बाद वह एकाएक सुशांत की मौत के बाद घटनास्थल पर पहुंच जाता है । इतना ही नहीं अंतिम संस्कार में भी उसकी मौजूदगी कई सवाल खड़े कर रही है । सामने आया है कि पिछले एक साल में संदीप ने सुशांत से सिर्फ 1 बार बात की थी । ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उसे कैसे अचानक सुशांत की मौत की खबर लगी और वह घटनास्थल पर पहुंच गया । इतना ही नहीं उसका वह सक्रिय दिखना और एंबुलेंस वाले से 4 बार बात करना । इन सब बातों के सामने आने के बाद अब जल्द ही सीबीआई भी इस कड़ी को सुलझाने के लिए जल्द संदीप सिंह को समन भेज सकती है ।
    ये भी पढ़े-VIDEO: सीएम नीतीश कुमार आज बिहटा पहुंचे रिंग रोड निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

    विदित हो कि अक्षय और विशाल नाम के दो भाई मुंबई के कई अस्पतालों में एंबुलेंस भेजने का काम करते हैं । इनमें से एक विशाल का कहना है कि उन्हें रोज 300 से ज्यादा धमिकयां फोन पर मिल रही हैं , क्योंकि उन्होंने सुशांत की डेडबॉडी को उठाया था । उसका कहना है कि लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं कि जब उसे कमरे से नीचे लाया गया तो सुशांत जिंदा थे , लेकिन हमने उन्हें एंबुलेंस में मार डाला । विशाल का कहना है कि उनके पास चार एंबुलेंस हैं और उनपर चार मोबाइल नंबर लिखे हुए हैं । उनके इन नंबरों पर पूरे देश से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं । 



    ये भी पढ़े-Gadget:लम्बे इंतजार के बाद 5 कैमरों वाला NOKIA 5.3 हुआ भारत में लॉन्च, जाने इसकी कीमत और खासियत

    विशाल ने बताया कि 14 जून को उन्हें कॉल आई , तो अक्षय एंबुलेंस लेकर सुशांत के घर पहुंचा था । अक्षय और उनके साथ मौजूद एक अन्य ने कमरे से शव को निकाला और उसके बाद स्ट्रेचर पर रखकर एंबुलेंस में रखने की कोशिश की , लेकिन स्ट्रेचर एंबुलेंस में नहीं आया , जिसके चलते दूसरी एंबुलेंस को बुलाया गया था। विशाल का कहना है कि हम तो लोगों को सुविधा देने के काम में जुटे हुए हैं , लेकिन अब हमें इस तरह की धमकी भरी कॉल आ रही हैं । उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे कहा कि अगर वो शिकायत दर्ज कराते हैं तो पुलिस कार्यवाही करेगी ।  

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad