Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सुशांत सिंह मामले में इस समय की बड़ी खबर ,DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI करेगी रिया से पूछताछ



    We News 24 Hindi »मुंबई 

    अनिल पाटिल 

    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच कर रही है और इस मामले में टीम अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इसी बीच खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, खबर यह भी है कि रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में CBI पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

    आपको बताते चले को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पिछले सात दिनों से सीबीआई की टीम तफ्तीश में जुटी हुई है। इस बीच सीबीआई ने आज यानी जांच के आठवें दिन सुशांत सिंह मौत मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। इससे पहले रिया के भाई शॉविक से सीबीआई ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। आज रिया चक्रवर्ती सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हो रही हैं। आखिरकार रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं, क्या है सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? ऐसे तमाम सवालों की बौछार सीबीआई कर सकती है।





    ये भी पढ़े-एक प्यार का नगमा है" मुकेश की याद में सुरीली शाम


    इन लोगों से भी आज हो सकती है दोबारा पूछताछ

    शोविक के अलावा सिद्धार्थ पीठानी, केशव और नीरज को भी आज क्रॉस क्वेश्चनिंग के लिए बुलाया जा सकता है. पिछले एक साल में हुए खर्चों, कंपनी में हिस्सेदारी, सुशांत सिंह के अकाउंट से निकाले गए पैसों से जुड़ी पूछताछ के लिए शोविक के सामने ही CA संदीप श्रीधर और जनवरी 2020 तक अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती को भी बुलाया जा सकता है. वहीं, दूसरी ओर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी एक्शन में आ चुकी है. NCB ने अपनी जांच शुरू करते हुए कुछ इनफॉर्मर और संदिग्धों से बातचीत कर रही है. इन संदिग्धों से टीम बंद कमरे में पूछताछ कर रही है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जांच एजेंसी को ड्रग्स नेटवर्क को लेकर अहम जानकारी मिल सकती है.



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad