Header Ads

  • BREAKING NEWS

    खुलासा : रिया देती थी सुशांत को दवाईयों का ओवरडोज.दाख‍िल हुआ सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट।

    पटना: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नई बात सामने आई है. लेटेस्ट खबर के मुताबिक, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें अपे घर ले गई थीं और उन्हें दवाईयों का ओवरडोज दे रही थीं. बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती ये आरोप लगाया है. बिहार सरकार से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाख‍िल कि‍या है, जिसमें रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाया गया है कि ये सभी सुशांत के जीवन में पैसों के लालच से आए थे.


    ये भी पढ़े-BREKING:दर्ज हुआ ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ शिकायत


    सुप्रीम कोर्ट में दाखिला किया गया हलफनामा
    जी हां, रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने को उनके पैसे को "हड़पने" का एकमात्र मकसद बताया. बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी.


    रिया सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई

    बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामा बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने एक्टर को दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे. ये आरोप असल में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर लगाए थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई थीं.
    रिया ने सुशांत पर बनाया दबाव? 5 दिन में क्यों किया 25 बार कॉल





    मुंबई पुलिस से किसी प्रकार की मदद नहीं 


    साथ ही बिहार पुलिस ने ये भी बताया है कि मुंबई पुलिस से किसी प्रकार की मदद ना मिलने के बावजूद उन्हें इस केस में कई चीजें मिली हैं, जिनपर जांच की जा सकती है. बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को ये सलाह भी दी कि क्योंकि इस केस से जुड़ी कई बातें भारत की अलग-अलग जगहों पर फैली हुई है, तो सुशांत की मौत का केस CBI को दे दिया जाना चाहिए.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad