• Breaking News

    BIHAR:तीन दिन से लापता एक लड़की का शव सुबह नौबतपुर नहर से मिला।




    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    राजधानी :पटना से सटे नौबतपुर आज अहले सुबह नहर में तैरती मिली बच्ची की लाश। ग्रामीणों ने इसकी सूचना नौबतपुर थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक को दिया। जिसके बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंच लाश को नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम के भेजा।



    आपको बता दें कि नौबतपुर छोटी नहर में थाना के पीछे से एक बच्ची की लाश  बारामद की गई है। वहीं स्थानीय लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो ये खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों का भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बरामद कर पहचान के लिए थाना लाया। जिसके बाद मृत बच्ची की पहचान नौबतपुर के निसरपुरा नहर पर रहने वाले अमरदीप चौधरी के 12 वर्षीय बच्ची राखी कुमारी के रूप में हुई है।




    ये भी पढ़े-जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने अपने से पद से इस्तीफा दिया, पीएम मोदी ने दुख जताया

     

    मृत बच्ची की मां ने बताई की राखी तीन दिनों से लापता थी। और आज सुबह उसकी लाश नहर से  बरामद किया गया। इसके साथ ही मृत बच्ची की मां ने बताई की उसके बच्ची को फरका आता था और दिमागी हालात भी ठीक नहीं थी। वहीं राखी कुमारी बीते दो दिन पहले नहर में नहाने के लिए गई थी जिसके बाद आज लाश बरामद हुआ। वहीं परिजन रो रो कर परेशान है। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad