Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIG BREAKING:मुंबई प्रशासन फजीहत से बचने के लिए पटना के एसपी विनय तिवारी को कवरन्टीन से मुक्त किया



    We News 24 Hindi » महाराष्ट्र/राज्य/मुंबई

    अनिल पाटिल की रिपोर्ट।


    मुबई : फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जांच कर रहे SIT टीम के चार सदस्य के पटना लौटते ही BMC ने  पटना के एसपी सिटी IPS विनय तिवारी को कवरन्टीन से मुक्त किया ये  प्रकरण किस और इशारा कर रही है की  सुशांत सिंह केस में किस हद तक महाराष्ट्र के सरकार सलिप्त है .


    सबसे बड़ा सवाल जो पटना से पहले चार पुलिस कर्मी गयें थे उनको  कवरन्टीन क्यों नही किया IPS विनय तिवारी को कवरन्टीन क्यों किया गया यह सुशांत सिंह को केस को गलत दिशा में भटकाने की सोची समझी साजिश की बू आ रही है जिसमे मुंबई पुलिस BMC और महाराष्ट्र के उद्धव  सरकार भी शामिल नजर आ रही है.





     जब हर तरफ से महाराष्ट्र के उद्धव  सरकार अपने आप को घिरता हुआ देख रातो रात पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को कवरन्टीन मुक्त कर दिया इसकी सुचना देर रात तिवारी को फोन कर के दिया गया । तिवारी आज पटना लौट जाएंगे। याद रहे कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने BMC से इसका कड़ा विरोध किया था । 

    ये भी पढ़े-आदित्य धनराज उर्फ आदित्य यादव, बनाए गए युवा राजद के प्रवक्ता

    कोर्ट जाने की चेतावनी दी थी। इस केस में उद्धव  सरकार की बहुत किरकिरी हो चुकी है शयद और किरकिरी से बचने के लिए ये फैसला लिया गया . आपको बताए चले की बिहार पुलिस के वापस आते ही रिया चकवर्ती  मुम्बई अपने घर वापस आ गयी .


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad