Haider Aid

  • Breaking News

    वैशाली:22 वर्षीय विवाहिता का शव फंदे से लटकता पाया,मायके वालो ने लगाया हत्या का आरोप

    We News 24 Hindi »वैशाली /हाजीपुर 

    सिटिजन रिपोर्टर 


    वैशाली : राजापाकर उत्तरी पंचायत के वार्ड नंबर 8 में 22 वर्षीय विवाहिता का शव फंदे से लटकता पाया गया। घटना के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए। मायके वालों का आरोप है कि दहेज के कारण अमीषा की हत्या कर फंदे से लटकाया गया है।


    मृतका के भाई पप्पू कुमार ने बताया है कि अमीषा कुमारी की शादी करीब दो वर्ष पूर्व विजय कुमार के साथ हुई थी। जमीन बेचकर उपहार में लगभग 5 लाख रुपये दिए गए थे। लेकिन शादी के बाद से ही विजय कुमार अपाची बाइक एवं सोने की चेन की मांग कर रहे थे। इसके लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था। विजय कुछ काम-धंधा भी नहीं करता। पप्पू कुमार ने बताया अमीषा रक्षाबंधन में अपने मायके गई थी। तीन दिन पहले ही पति विजय कुमार विदा कराकर घर लाया था। उसके साथ पप्पू कुमार की 4 वर्षीया पुत्री भी यहां आई थी।

    ये भी पढ़े-Muharram 2020 :मोहर्रम में लाठी भांजने के दौरान दो पक्षों में विवाद,हई तलवार बाजी आधा दर्जन लोग हुए घायल



    पप्पू ने बताया कि शनिवार की सुबह मोबाइल पर उन्हें घटना की सूचना मिली। इसके बाद बहनोई को फोन किया तो उन्होंने चार वर्षीय बच्ची की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए जल्दी घर आने को कहा। यहां पहुंचे तो सभी गायब थे। कॉल भी नहीं उठाया।

    ये ही पढ़े-BIHAR:सीतामढ़ी लावारिस कंटेनर ट्रक में मिला 148 कार्टन विदेशी शराब

    घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नौशाद आलम मौके पर पहुंचे तथा फंदे से लटके शव को नीचे उतरवा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल पर मृतका की मां गया देवी, दादा झम्मन राय, भाई पप्पू कुमार सहित अनेक स्वजन पहुंचे थे। शव के पास वे विलाप कर रहे थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad