Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वैशाली जिले के सहदेई में ट्रक और बाइक की आमने सामने की टक्कर में युवक की मौत


    We News 24 Hindi »वैशाली/ बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट


    वैशाली : हाजीपुर-समस्तीपुर एनएच-322 पर सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत अन्धराबड़ कृषि फार्म के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाईकल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाईकल सवार 22 वर्षीय एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को इलाज के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा आदि की मांग को लेकर एनएच -322 को अन्धराबड़ चौक पर दो घंटे तक जाम कर दिया।

    ये भी पढ़े-74 वें आंदोलन क्रांतिकारी नेता बाली सहनी को लोग इस बार बनाना चाहते है विधायक,सुने उन्ही के जुबानी


    मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर-समस्तीपुर एनएच-322 पर सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के अंतर्गत अन्धराबड़ कृषि फार्म के निकट विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक एवं जंदाहा की ओर से आ रही मोटरसाइकल की टक्कर हो गयी। इस हादसे जन्दाहा थाना के खोपी गांव निवासी बहादुर पासवान के 22 वर्षीय पुत्र करण कुमार की मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार लाला पासवान का पुत्र जयकांत पासवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिये हाजीपुर भेजा गया, जहां से उसे गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिये डाक्टरों ने पटना रेफर कर दिया।





    मौके पर पहुंची सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस घटनास्थल से मोटरसाइकल और ट्रक को जब्त कर सहदेई ओपी ले गई। इस दुर्घटना में मोटरसाइकल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

    ये भी पढ़े-इनरव्हील क्लब ऑफ पुष्पांजलि ने सब्जी विक्रेता एवं फल विक्रेता को धूप और बरसात से बचने के लिए छाता का वितरण किया


    मुआवजे की मांग को ले एनएच को किया जाम
    घटना से आक्रोशित परिजनों ने मुआवजा आदि की मांग को लेकर शव को एनएच 322 पर रखकर अन्धराबड़ चौक के निकट एचएच को लगभग दो घंटे तक जाम कर दिया गया। लोगों के आक्रोश को देख मौके पर जंदाहा एवं देसरी थाना की पुलिस को भी बुलाया गया था। सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सीओ सोहन राम एवं सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष धनन्जय चौधरी ने स्वजनों को समझा- सड़क जाम समाप्त कराया। इसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेजा।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad