Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार के इस जिला में अलग-अलग इलाकों में मिले 7 शवों ने पुलिस विभाग में दहशत पैदा कर दी


    We News 24 Hindi »बक्सर/बिहार 

    अनिल कुमार की रिपोर्ट


    बक्सर :जिले में अपराध का यह नया तरीका है या हत्या के बाद सबूत  मिटाने का नया तरीका, दस दिनों में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सात शव लावारिस अवस्था में मिलने के बाद  पुलिस महकमे  की नींद उड़ चुकी  है। हालांकि, तफ्तीश  में पुलिस ने पांच शवों की पहचान कर ली है , लेकिन बक्सर तथा डुमरांव अनुमंडल के एक-एक शवों की अभी  तक पहचान नहीं की जा सकी है।


    ये भी पढ़े-COVID-19:मुजफ्फरपुर में बने 6 नए कंटेनमेंट जोन, जाने अपने क्षेत्र की स्थिति

    हाल के दिनों पर गौर करें तो अगस्त माह के अंतिम दस दिनों में ही सात लोगों की हत्या कर फेंका शव बरामद किया गया है। इनमें तीन महिला तथा चार पुरुष के शव पाए गए हैं। हत्या की यह तमाम वारदातें 22 अगस्त से 31 अगस्त के बीच अंजाम दी गई हैं। सबसे पहले 22 अगस्त की सुबह 4 बजे के करीब मुफ्फसिल थाना के दानी कुटिया से एक अधेड़ का शव बरामद किया गया, जिसमें घरवालों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। 24 अगस्त को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मिल्की गांव स्थित सड़क किनारे से विगत पांच दिनों से लापता मिल्की गांव में ही एक किसान के यहां चरवाहा के रूप में काम कर रहे युवक का शव बरामद किया गया।



     इसके बाद 29 अगस्त की सुबह 11 नम्बर लख से आगे रेलवे ट्रैक के बगल में चाकू से गोदकर हत्या किए गए कैमूर के युवक का शव पाया गया। जबकि 30 अगस्त को एक साथ दो विवाहिता के शव पाए गए। एक इटाढ़ी के खतीबा के समीप ठोरा नदी के तट से बरामद किया गया, जबकि दूसरा शव राजपुर के रोहिनीभान गांव में बरामद किया गया। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर में व्यवसायी के घर में लूटपाट कर अपराधी व्यवसायी की बेटी को अपने साथ ले गया


    वहीं 31 अगस्त को भी सिमरी थाना के केशोपुर गंगा घाट से एक युवक का शव पाया गया जबकि दूसरा शव इसी दिन देर रात रघुनाथपुर गुमटी से पश्चिम नहर किनारे झाड़ियों में हत्या कर फेंके गए महिला का अर्धनग्न शव बरामद किया गया। हत्या किए गए इन सात शवों में से पांच की पहचान कर ली गई थी, जबकि केशोपुर घाट से बरामद युवक तथा रघुनाथपुर नहर से बरामद महिला के शवों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad