• Breaking News

    पटना:राजद कार्यकर्ता सम्मेलन में राजद विधायक हुआ विरोध।




    We News 24 Hindi »मनेर/बिहार 

    बिहटा से वसिष्ठ कुमार के साथ रईस अहमद की रिपोर्ट।



     मनेर :-बिहार चुनावों के नज़दीक आते ही एक तरफ़ जहाँ काम ना करने वाले विधायको को जनता खदेड़ रही हैं वहीं राजद का गढ़ कहे जाने वाले मनेर में राजद कार्यकर्ता दो गुटों में बंटे दिखाई दे रहे हैं ।मनेर ब्लॉक परिसर के पास हुए विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में स्थानीय राजद विधायक का खुलकर विरोध हुआ। 



    सम्मेलन में आए हज़ारों कार्यकताओं ने भाई वीरेंद्र को टिकट नहीं देने और मनेर से राजद का कैंडिडेट बदलने की पुरज़ोर माँग की ।कार्यकर्ताओं ने इस खुले प्रखंड स्तरीय सम्मेलन में मनेर से भाई वीरेंद्र को छोड़ राजद के कैंडिडेट के तौर पर किसी नए चेहरे की माँग का प्रस्ताव पारित किया। 







    कार्यकर्ताओं का आरोप था की राजद विधायक ने न बूथ स्तर पर कोई काम नहीं किया है ना क्षेत्र के अंदर कोई विकास कार्य किया है। । कार्यकर्ताओ का आरोप है कि स्थानीय विधायक भाई वीरेंद्र जनता का नही अपना विकास कर रहे है उन्होंने मनेर के जनता तथा मनेर क्षेत्र में 10 सालो से कुछ भी विकास का काम नही किया है । वही कार्यकर्ताओ का ये भी कहना है कि भाई वीरेंद्र किसी का कद्र करना भी नही जानते उन्होंने कहा कि भाई वीरेंद्र को लालू यादव या राजद से कोई मतलब नही वे सिर्फ अपना विकास करना जानते है ।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल: रमेश गुप्ता

     

    वैसे आपको बता दे कि मनेर विंधानसभा छेत्र  पिछले 15 सालों से राजद के ही खेमे में रहा है और भाई वीरेंद्र इसके विधायाक बनते आये है। लेकिन इस बार  विंधानसभा चुनाव में कुछ अलग ही मिजाज देखने को मिल रहा है। मनेर विंधानसभा छेत्र से राजद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अब अपने ही विधायक का विरोध करना शुरू कर दिया है।





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad