Header Ads

  • BREAKING NEWS

    अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एनसीबी जांच के लिए गोवा से मुंबई पहुंची, घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई

     


    We News 24 Hindi »मुंबई 

    राधू जाधव की रिपोर्ट



    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह, मैनेजर करिश्मा प्रकाश समेत लीगल टीम में शामिल तीन लोगों के साथ मुंबई लैंड कर चुकी हैं। इस बीच, उनके घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दीपिका पादुकोण की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बता दें कि गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जब ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर उनका नाम सामने आया। बुधवार को दीपिका पादुकोण समेत एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। 

    ये भी पढ़े-कोरोना को लेकर अच्छी खबर ,भारत में कोरोना संक्रमित से ज्यादा ठीक हो रहे कोरोना से लोग


    एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 26 सिंतबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स ऐंगल में जया साहा द्वारा एक्ट्रेस का नाम लिया गया। हाल ही में ड्रग्स मामले से जुड़ीं कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई थीं, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया। इस चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही थीं। टाइम्स नाउ ने दावा किया था कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। दीपिका चैट्स में 'माल' यानी ड्रग्स की मांग करते हुए मिली थीं। 


    Actor Deepika Padukone along with her husband Ranveer Singh reaches Mumbai, Maharashtra. According to NCB, Padukone has submitted to join the investigation on September 26, in connection with a drug case related to Sushant Singh Rajput death.
    Image
    Quote Tweet
    ANI
    @ANI
    ·
    Embedded video
    0:43
    #WATCH Deepika Padukone along with Ranveer Singh arrives at Goa Airport, Panaji According to NCB, Padukone has submitted to join the investigation on 26th September, in connection with a drug case related to Sushant Singh Rajput death

    D to K: क्या तुम्हारे पास माल है? इसपर K जवाब देती हैं, 'है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' K लिखती हैं कि अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। फिर D कहती हैं कि हां, प्लीज। K का जवाब आता है कि अमित के पास है, वो रखता है। D लिखती हैं कि Hash ना? गांजा नहीं। K कहती हैं कि कोको के पास तुम कब आ रही हो। इसके बाद D का जवाब होता है कि साढ़े 11 से 12 के बीच। 

    ये भी पढ़े-अगर चीन आक्रामक होता है तो भारतीय वायु सेना के पास है इसका जवाब

    गौरतलब है कि एनसीबी अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक द्रव्य मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को जांच में शामिल होने के लिए कहा है।


    सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी पहुंचीं मुंबई

    एनसीबी ने बुधवार को सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी ड्रग्स मामले में समन भेजा था। सारा अली खान गोवा में फैमिली वेकेशन पर थीं। ऐसे में वह अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान संग गुरुवार शाम मुंबई पहुंचीं। वहीं, रकुल प्रीत सिंह दिल्ली से मुंबई पहुंचीं।  


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad