Haider Aid


 

  • Breaking News

    उर्मिला मातोंडकर के द्वारा हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहने पर ,एडवोकेट ने भेजा लिगल नोटिस







    We News 24 Hindi »शिमला/हिमाचल प्रदेश

     शिमला/ सत्यदेव शर्मा सहोड़ 


    •  👉उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ हिमाचल के एडवोकेट विश्व चक्षु ने भेजा लिगल नोटिस 
    •  👉देवभूमि संग वीरभूमि का अपमान नहीं होगा बर्दास्त: विश्व चक्षु 

    शिमला। देवभूमि व वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर पूरे राज्य सहित देश भर में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है। तो वहीं हिमाचल की छवि धूमिल करने पर राज्य के धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 


    इसके तहत उन्होंने अभिनेत्री को लिगल नोटिस भेज दिया है। जिसमें लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे एक अरब की मानहानि का दावा करेंगे।धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है। प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है।


     वहीं देश व हिमाचल की बेटी कंगना रनोत ने सुशांत मर्डर, बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने अंसवैधानिक कार्रवाई की। जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं। ऐसे में बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है। विश्व चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है। ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

    ये भी पढ़े-97 वाँ संविधान संशोधन लागू करने वाला हिमाचल बना पहला राज्य


    गौरतलब है कि एडवोकेट विश्व चक्षु ने कोरोना फैलाने को लेकर चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ नीदरलैंड में भी मामला दर्ज करने के लिए प्रपत्र दायर किया है। साथ ही भारतीय सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कन्हैया कुमार के खिलाफ धर्मशाला न्यायालय में मामला चल रहा है जिसके अधिवक्ता भी विश्व चक्षु ही हैं।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़   Updates  पाने के  लिए  हमारे  नंबर 9599389900  को अपने मोबाईल 
    में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर 
     क्लिक करें और पेज को लाइक करें |



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad