• Breaking News

    दीपक झा के निलम्बन के बाद ,पुपरी के कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार शर्मा ने सीतामढ़ी नगर परिषद का प्रभार संभाला



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी /बिहार 

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी : डुमरा नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी दीपक झा के निलंबित के बाद जनकपुर रोड पुपरी के कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार शर्मा ने आज सीतामढ़ी नगर परिषद का प्रभार नगर परिषद कार्यालय में लिया प्रभार लेने के बाद नगर परिषद के पार्षदों ने उन्हें  बुके देकर शर्मा का स्वागत किया.


    आपको बताते चले डुमरा  नगर पंचायत के दफ्तर में शराब पार्टी व भोज के आरोप में दीपक झा को निलंबित किया गया है। सरकार के अवर सचिव रामसेवक प्रसाद ने दीपक झा का   निलंबन की अधिसूचना जारी किया था । निलंबन अवधि में झा को  मुख्यालय नगर आयुक्त, नगर निगम, भागलुर का कार्यालय निर्धारित किया गया है। 


    साथ ही बताते चलें कि जनकपुर रोड पुपरी कार्यपालक पदाधिकारी श्री शर्मा विगत दिनों में सुरसंड  नगर पंचायत के प्रभारी रह चुके हैं अब उन्हें सीतामढ़ी नगर परिषद एवं डुमरा नगर पंचायत का प्रभार जिला पदाधिकारी के द्वारा दिया गया है देखने वाली बात यह है कि सीतामढ़ी नगर परिषद एवं डुमरा नगर पंचायत के लिए विकास कार्य के लिए कितना सक्रियता दिखाते हैं .


     शर्मा को जनकपुर रोड पुपरी नगर पंचायत सीतामढ़ी नगर परिषद और डुमरा नगर पंचायत को नेतृत्व करना है देखना यह है तीनों कार्यालय को किस तरह से विकास के पटरी पर दौर आते हैं कठिन तो है लेकिन ना मुमकिन नहीं है अगर जनकपुर रोड सीतामढ़ी और डुमरा कार्यालय के कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि सहयोग करते हैं तो बखूबी उनको ऑफीशियली काम करने में सहयोग मिलेगा और आम आवाम को तमाम जनता को सुविधा उपलब्ध हो पाएगी और विकास का कार्य होगा .


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad