Header Ads

  • BREAKING NEWS

    ड्रग्स कनेक्शन के जाल में फंसने लगी बड़ी मछली, Whatsapp चैट में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम

     

    तस्वीर सोर्स गूगल 


    We News 24 Hindi »मुंबई

    रधुवीर जाधव की रिपोर्ट 

    मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है। एनसीबी की जांच में अब तक बॉलीवुड की कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी उभरती अभिनेत्रियों के बाद अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस से जुड़ गया है। ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि आगे भी बॉलीवुड की कई हस्तियां ड्रग्स मामले में फंस सकती हैं।



    ये भी पढ़े-दिल्ली मेट्रो में मास्क नहीं लगाने पर 2,000 से ज्यादा लोगो से वसूला जुर्माना

     

    सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है। एजेंसी की ओर से उन्हें इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है। एनसीबी की जांच में अभी दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर के नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ कर रही है। जया साहा के कई एक्ट्रेस के साथ चैट सामने आए हैं, जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही हैं। दीपिका पादुकोण की जया साहा की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ एक फोटो सामने आया है। इसके अलावा दीपिका की करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है।





    NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है, जिसमें दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन चैट्स में दीपिका, करिश्मा से पूछ रही हैं, 'माल है क्या तुम्हारे पास'। इस पर करिश्मा का जवाब आता है- 'हां, लेकिन घर पर, मैं बांद्रा में हूं।' आगे करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है, 'मैं अमित के हाथों भिजवा सकती हूं।' इसके बाद दीपिका का जवाब आता है, 'यस, प्लीज।' कुछ समय बाद करिश्मा जवाब देती है कि अमित लेकर जा रहा है। फिर दीपिका कहती हैं, 'हैश है ना? इस पर करिश्मा बताती है, 'हैश नहीं गांजा है।

    ये भी पढ़े-चुशुल के ग्रामीण गांव को चीनी नियंत्रण से बचाने के लिए ,दुगर्म चोटी पर चढ़ कर कर रहे है भारतीय सेना की मदद


    इन ड्रग्स चैट की खुलासे के बाद एनसीबी ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है। एजेंसी ने साहा को आज एक बार फिर से पेश होने को कहा है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad