Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार विधानसभा चुनाव : कानू हलवाई समाज की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं करेगा


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    पवन साह की रिपोर्ट



    सीतामढ़ी: गणिनाथ गोविंद मंदिर परिसर में कानू हलवाई समाज के बुद्धिजीवियों की एक बैठक आयोजित की गई बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में जनसंख्या के आधार पर संपूर्ण बिहार में राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने की कार्य योजना पर चर्चा की गई खासकर सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र के प्रबल दावेदारी की मांग संबंधित राजनीतिक दलों से करने का प्रस्ताव पारित किया गया वक्ताओं ने कहा अपने राजनीतिक अधिकार प्राप्त करने के लिए  समाज बिल्कुल प्रतिबद्ध है अब अगर उपेक्षा हुई तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

    ये भी पढ़े-J&K:कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

     


    2019 लोकसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन परिस्थितियों में कानू हलवाई समाज को एक निश्चित भरोसा दिया गया था की कानू हलवाई समाज को विधानसभा चुनाव में निश्चित भागीदारी दी जाएगी इसको लेकर पूर्व में कानू हलवाई समाज के एक प्रतिनिधिमंडल सांसद सुनील कुमार पिंटू से मिलकर अपने हक की मांग की थी जिसका सांसद से समर्थन मिला था सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस वर्ष सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित राजनीतिक दलों से उम्मीदवार बनाने की मांग करते हुए कानू समाज से सीतामढ़ी जिला परिषद  उपाध्यक्ष देवेंद्र शाह के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

    ये भी पढ़े-भारत में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 30 लाख के पार, देशभर में कुल मामले 39 लाख के पार

     बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुखिया रामबेचन साह ने की मौके पर बैजनाथ प्रसाद,अमरनाथ गुप्ता,दिलीप गुप्ता,लालबाबू साह,पूर्व सैनिक अनिल कुमार,अमित कुमार गोल्डी,धनंजय कुमार,नंदकिशोर साह,संजय कुमार गुप्ता,पूर्व सैनिक नंदलाल गुप्ता, मुखिया संजीत कुमार समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे .


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad