• Breaking News

    BIHAR:शौच के लिए निकली लड़की को बदमाशो ने अपहरण कर मांगे दो लाख की फिरौती


    We News 24 Hindi »पूर्वी चम्पारण/बिहार 

    दीपक कुमार गुप्ता की रिपोर्ट


    पूर्वी चंपारण : पीपरा थाना क्षेत्र के खैरीमाल गांव से एक लकड़ी का अपरहण कर लिए जाने की सूचना है। इसको लेकर अपहृत लड़की की मां ने थाना में आवेदन देकर गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है । 


    आरोपितों में उसी गांव के मुन्ना कुमार, विनोद प्रसाद एवं प्रमोद प्रसाद सहित अन्य लोग शामिल हैं। अपहृता की मां ने बताया कि अपहर्ताओं ने उनके मोबाइल पर फोन कर दो लाख रुपये फिरौती की मांग की है।

    ये भी पढ़े-अगर आपने लगवाएं ये सिस्टम,बिजली का बिल हो जाएगा जीरो



    घात लगाए आरोपितों ने उसे बलपूर्वक उठाया
    बताया गया है कि गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे में उसके साथ में घर से पूरब दिशा में शौच के लिए निकली थी। इसी बीच रास्ते में पूर्व से घात लगाए आरोपितों ने उसे बलपूर्वक उठा लिए और गाड़ी से लेकर फरार हो गए। लड़की की मां द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट व गाली गलौज भी की। 

    ये भी पढ़े-BIHAR:जिले के टॉप टेन कुख्यात अपराधि शशि राय दो गुर्गाे और हथियार समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा


    फिर मोबाइल पर कॉल कर बेटी के बदले दो लाख रुपये फिरौती की मांग की है। घटना के बाद से लड़की के परिवार वाले अनहोनी को लेकर चिंतित है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे घटनाक्रम की पड़ताल सूक्ष्मता से कर रही है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad