Haider Aid

  • Breaking News

    बिहार के पूर्व सैनिकों के प्रति सरकार एवं रक्षा मंत्रालय का सौतेला व्यवहार



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    पवन साह की रिपोर्ट



    सीतामढ़ी:  वेटरन्स इंडिया सीतामढ़ी (अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन) की बैठक बाजार समिति मंदिर परिसर में उपाध्यक्ष रामेश्वर पूर्वे की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें संगठन के विस्तार और पुनर्गठन पर चर्चा की गई और इस दिशा में मिलकर सार्थक प्रयास करने का निर्णय लिया गया.

    ये भी पढ़े-मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2020 का पहला ऑडिशन संपन्न, मॉडल्स ने बिखेरे रैंप पर जलवे


     अगले बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा बिहार के पूर्व सैनिकों को भारत सरकार से मिलने वाली सुविधा का अभाव है इस पर गहन चर्चा की गई पूर्व सैनिक अनिल कुमार ने बताया मुजफ्फरपुर स्टेशन हेड क्वार्टर परिसर स्थित सीएसडी कैंटीन को नगरोटा जम्मू कश्मीर में शिफ्ट करने की कवायद चल रही है जो बिहार के पूर्व सैनिकों के प्रति सरकार एवं रक्षा मंत्रालय का सौतेला व्यवहार एवं उदासीन रवैया को दर्शाता है .

    ये भी पढ़े-छतरपुर ढ़ाडा पंचायत में सार्वजनिक स्थलों में लगेंगे 35 सिटिंग बैंच


    उन्होंने इस फैसले को वापस लेने की मांग की पूर्व सैनिक नरेंद्र सिंह ने बताया सीतामढ़ी ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक की व्यवस्था भी सुदृढ़ नहीं है किराए के मकान में हॉस्पिटल का संचालन होता है एवं उसमें बुनियादी सुविधाओं का अभाव है दवा की हमेशा किल्लत रहती है जिस पर सरकार या विभाग ध्यान नहीं दे रही है हॉस्पिटल के प्रभारी अधिकारी का पद काफी दिनों से रिक्त चल रहा है नौसैनिक किशोरी सिंह ने बताया हम सभी को एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करने की जरूरत है.

    ये भी पढ़े-एनसीबी अफसर ने जोड़े दीपिका के सामने हाथ


     

    आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाग लेने की अपील की गई मौके पर वीरेंद्र यादव,गणेश सिंह,राम इकबाल भगत, लक्ष्मी प्रसाद,रामबाबू महतो,श्री प्रसाद,रामजन्म चौधरी,पंकज झा,रामबालक चौबे,सुशील राय,शशि मिश्रा,रघुनाथ शाह, सत्यनारायण साह समेत संगठन के अन्य सदस्य मौजूद थे.


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad