Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बीजेपी विधायक के करीबी किसान नेता को गोली मारकर हत्या कर दी



    We News 24 Hindi »ग्रेटर नोएडा/जेवर 

    राज कुमार चौहान की रिपोर्ट 


    गौतमबुद्धनगर:  जेवर कोतवाली क्षेत्र के नीमका गांव में किसान नेता प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान नेता जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के करीबी बताए गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


    पुलिस जांच में पता चला है कि रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गांव नीमका निवासी एक युवती की शादी करीब 5 वर्ष पूर्व हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व गांव का ही एक युवक उसे ससुराल से लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद मयके व ससुराल पक्ष के लोगो ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

    ये भी पढ़े-जम्मू कश्मीर 131 वर्ष बाद उर्दू का एकछत्र राज समाप्त,इन भाषाओ को मिली मान्यता



    करीब 5 माह पूर्व आरोपितों ने नीमका में लकड़ी के परिजनों से साथ घर मे घुसकर मारपीट की तथा घर मे आग लगाकर फायरिंग कर फरार हो गए। गरीब परिवार की मदद में किसान नेता प्रदीप ने आगे बढ़कर उनका साथ दिया था। तभी से आरोपित किसान नेता से रंजिश मामने लगे। बुधवार शाम को किसी व्यक्ति ने साजिश के तहत किसान नेता को गांव से कुछ दूरी पर खुर्जा रोड पर बने एक ढाबे पर बुलाया।




     जहां से एक नामजद उसे खेतो की तरफ ले गया जहां पहले से ही इंतजार कर रहे अन्य आरोपितो ने प्रदीप को घेरकर दो गोली मार दी। सिर व सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तथा पुलिस को लापता होने की सूचना दी।

    ये भी पढ़े-14 साल के चचरे भाई ने 13 साल के बहन को बनाया गर्भवती


    किसान नेता विधायक धीरेंद्र सिंह का काफी नजदीकी था तथा उनके रबूपुरा आवास पर पहुचकर फरियादियों की मदद करता था। पुलिस व परिजनों ने ढाबे पर जानकारी जुटाने के बाद जंगल में तलाश की। जहां वह रास्ते मे लहुलुहान हालात में पड़ा मिला। पुलिस उसे जेवर के कैलाश अस्पताल लेकर पहुची जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad