Haider Aid

  • Breaking News

    जया पर भड़कीं जया,पूछा- जब आजम खां ने मुझ पर टिप्पणी की, तब क्यों चुप थीं




    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    रोहित ठाकुर  की रिपोर्ट



    नई दिल्ली : बॉलीवुड में ड्रग विवाद को लेकर जारी घमासन अब पूरी तरह राजनीतिक मुद्दा बन चुका है. रवि किशन के सदन में ये मुद्दा उठाने के बाद जया बच्चन की तरफ से पलटवार करते ही इस मामले में राजनीति अपने चरम पर पहुंच गई. जया बच्चन ने तो आक्रोश में आकर रवि किशन को यहां तक कह दिया कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया. 

    ये भी पढ़े-बिना अनुमति भवन तोड़ने वालों पर हो एफआईआर


    जया प्रदा ने साधा जया बच्चन पर निशाना
    बीजेपी नेता और अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन को आईना दिखाया है. उन्होंने एक तरफ रवि किशन के बयानों का समर्थन किया है, वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन की भाषा पर कई तरह के सवाल खडे़ कर दिए हैं. उनकी नजरों में जया बच्चन ने काफी आपत्तिजनक बोली का इस्तेमाल किया है. उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी व्यक्त की है कि जया बच्चन इस समय जरूर खुलकर बोल रही हैं,लेकिन जब 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान उनके खिलाफ सपा नेता आजम खान ने विवादित बोल का प्रयोग किया था, तब वे एक एकदम शांत थीं.

    ये भी पढ़े-पी एम ने सबका साथ,सबका विश्वास के आधार पर सबका विकास किया - सैयद शाहनवाज


    कई मुद्दों पर साधी चुप्पी?
    जया प्रदा की नजरों में किसी मुद्दे पर बोलना तो किसी मुद्दे पर चुप्पी साध लेना गलत है. उनकी नजरों में जब एक नेता ने उनके खिलाफ घटिया भाषा का इस्तेमाल किया था, तब कई लोगों ने उनका समर्थन किया,लेकिन जया बच्चन की तरफ से एक बार भी विरोध नहीं किया गया. उन्होंने एक बार भी आजम खान की भाषा की निंदा नहीं की. जया प्रदा ने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि जया बच्चन ने कंगना के सपोर्ट में एक शब्द भी नहीं बोला. 
    उनकी नजरों में कंगना रनौत के खिलाफ जमकर राजनीति की गई है, ऐसे में जया बच्चन को उस पर कुछ बोलना चाहिए था.




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad