• Breaking News

    स्टेट बैंक लुटने आये बदमाश बेगूसराय के कृष्णा तिवारी उर्फ भूटकी गिरोह के निकले


    We News 24 Hindi »दरभंगा

    नरेंद्र यादव की रिपोर्ट 

    दरभंगा:लहेरियासराय थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाश बेगूसराय के कृष्णा तिवारी उर्फ भूटकी गिरोह का सदस्य है। पूछताछ में हथियार के साथ गिरफ्तार बेगूसराय के फुलवरिया निवासी मोहर पांडेय और मनोज मिश्र ने यह जानकारी पुलिस को दी है।



     इसमें मनोज वर्तमान में हाजीपुर स्थित दिग्धीकला चौक पर किराए के मकान में रहता है। दोनों ने भाग निकले अपने तीन साथी राहुल तिवारी, संजय तिवारी और झुलन तिवारी के नामों का भी पर्दाफाश किया है। सभी सोकहारा निवासी है।


    ये भी पढ़े-मुंगेर पुलिस और STF की छापेमारी में आठ नक्‍सली को पकड़ा, भारी मात्रा हथियार बरामद

    याद रहे कि सभी बदमाश शक्रवार को लहेरियासराय स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे। इनमें दो बदमाशों को घटना से पहले ही लोहिया चौक से दबोच लिया। हालांकि, तीन बदमाश पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास एक तमंचा व तीन कारतूस बरामद किया था।

    थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने कहा कि फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए कार्रवाई चल रही है। कहा कि बैंक में गए ग्राहक से मोटी रकम लूटने की साजिश के तहत सभी पहुंचे थे।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    ये भी पढ़े-मुंगेर पुलिस और STF की छापेमारी में आठ नक्‍सली को पकड़ा, भारी मात्रा हथियार बरामद

     


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad