Header Ads

  • BREAKING NEWS

    विधानसभा चुनाव में निर्वाचित प्रतिनिधियों की कर्तव्यवविहीनता पर जनता करेगी चोट,मनीष बरीयार


    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

     सर्वेश कश्यप की रिपोर्ट


    बिहार: विधानसभा चुनाव से पूर्व ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के छात्र और भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी, दिल्ली) से एमबीए मनीष बरीयार ने आज वौक्स नामक राजनीतिक दल की गठन की घोषणा करते हुए प्रदेश की सरकार को घेरा। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार, निष्क्रियता और बिहार को डुबाने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ आवाज उठाने का वक्‍त आ गया है। 15 साल बनाम 15 साल बिहार की बदहाली से बिहार की जनता परेशान है। उन्‍होंने कहा कि बिहार की स्थिति दयनीय हो चुकी है।    


    बरियार ने कहा कि उनका सपना बिहार में औद्योगिक क्रांति लाना और उसे विकसित और समृद्ध बनाना है। बता दें कि मनीष बरीयार लाखों बिहारी युवाओं के लिए एक मार्गदर्शक और प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने कहा की उनकी पार्टी वौक्स बिहार के जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा। 

    ये भी पढ़े-J&K:कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी


    एक तरफ़ पटना शहर की दुर्दशा और दुर्गति से आहत और दूसरी तरफ़ पटना को कम से कम लखनऊ और भुवनेश्वर जैसे शहरों की तरह बनाने की चाहत ने उन्हें बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में खड़े होने को बाध्य कर दिया है। उन्होंने आईआईटी रुड़की, बिट्स मेसरा, एनआईएफटी पटना, एनआईटी पटना और कई अंतरराष्ट्रीय ख्याति के विश्वविद्यालयों जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रबंधन से संबंधित विषयों पर व्याख्यान दिया है।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad