Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बाजपट्टी से मुकेश यादव की जीत पक्की, तेजस्वी यादव होंगे बिहार के अगले मुख्यमंत्री


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    रौशन साह की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: जिले के  नानपुर प्रखंड प्रमुख और  युवा RJD  के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार यादव को बाजपट्टी विधानसभा से उम्मीदवारी को लेकर उनके समर्थकों ने आवाज उठानी शुरू कर दी है। प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को राजद जिला किसान सेल के उपाध्यक्ष हरिकिशोर भगत की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की हुई बैठक हुयी जिसमे   में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव से मुकेश यादव को उम्मीदवार बनाने की प्रबल  मांग की गई।


    ये भी पढ़े-पूर्व विधायक हरिशंकर प्रसाद की 17 वीं पुण्यतिथि पर सांसद बोले मै उनके पद चिह्नों पर चलने का संकल्प लिया

    साथ ही  पूर्व मुखिया और किसान सेल RJD के अध्यक्ष सुरेश ठाकुर ने कहा कि इस बार  हर हाल में तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र से RJD के टिकट पर अगर मुकेश यादव को उम्मीदवारी दिया जाता है तो जीत पक्की है। जिले के युवा, वुद्धजीवी, किसान समेत त्रिस्तरीय पंचायत जनप्रतिनिधियों ने आलाकमान से इस बात के लिए आग्रह भी किया है। मुकेश यादव बेदाग छवि के हैं और उनको हर समुदाय का समर्थन है। राजद नेता अभिराम पांडेय ने कहा कि किसी को भ्रम में नहीं रहना चाहिए। मुकेश यादव ही राजद के टिकट पर इस बार बाजपट्टी से चुनाव लड़ेंगे। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी महिला थाना में हुआ अनोखी शादी ,पुलिस वाले बने बाराती


    तथाकथित कुछ नेता गलत प्रचार किया जा रहा है। पार्टी आलाकमान वैसे लोगों पर पैनी नजर रख रहे हैं। बैठक में पंचायत समिति सदस्य मो. जाकिर, पूर्व पंचायत समिति सत्येंद्र राम, मुखिया भगवान साफी, बोखड़ा उप प्रमुख अफताब आलम मिटू, प्रधान महासचिव किसान सेल संजय राम, मोहम्मद सेराज, अमर यादव, मोहम्मद मकसूद आलम, हेमंत कुमार, प्रशांत कुमार, फेकन सिंह, संजीव ठाकुर, जागेश्वर राय, कामेश्वर रउत, तेजनारायण झा, श्रीनारायण पंडित, बिल्टू मुखिया आदि ने भी उम्मीदवारी को लेकर आवाज बुलंद की।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad