Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर,1 किलो गांजा 2 लाख 80 हजार रुपये नगद के साथ गाड़ी समेत व्यक्ति गिरफ्तार




    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर/बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट 



    मुजफ्फरपुर:कांटी थाना अंतर्गत पानापुर करियात ओपी पुलिस ने रविवार को प्रेस लिखी अल्टो कार से स्मगलिंग करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा। पुलिस को देखते ही गाड़ी से कूद दो व्यक्ति फरार हो गया। 

    ये भी पढ़े-बिहार के पूर्व सैनिकों के प्रति सरकार एवं रक्षा मंत्रालय का सौतेला व्यवहार

    ओपी अध्यक्ष रमेश मिश्रा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गस्त के दौरान पानापुर मोड़ के पास प्रेस लिखी अल्टो कार BR 07AL 4575 ये कार सन्नी कुमार भगत के नाम से दरभंगा आरटीओ में रजिस्टर्ड है 


    ये भी पढ़े-मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2020 का पहला ऑडिशन संपन्न, मॉडल्स ने बिखेरे रैंप पर जलवे


    इस को रोका गया। गाड़ी रुकते ही दो व्यक्ति गाड़ी से कूद कर भागा, शक होने पर एक युवक को पकड़ कर गाड़ी की जांच की गई जिसमें जांच में अल्टो कार से गांजा और नगद रुपए बरामद की गई। गाड़ी और युवक को पकड़ ओपी पर लाया गया।

    ये भी पढ़े-छतरपुर ढ़ाडा पंचायत में सार्वजनिक स्थलों में लगेंगे 35 सिटिंग बैंच

     जांच में लगभग एक किलो गांजा और 2 लाख 80 हजार रूपए बरामद की गई।  ओपी अध्यक्ष रमेश मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया युवक मधुबनी जिला के साहरघाट निवासी सुनील मुखिया है। गस्ती दल में ओपी अध्यक्ष रमेश मिश्रा के साथ ओपी के जवान भी शामिल थे। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad