Haider Aid

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर:एक प्रयास मंच के द्वारा स्लम बस्ती में अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया


    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर/बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर: एक प्रयास मंच के द्वारा चंद्रलोक गुमटी  मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मंच के संस्थापक संजय रजक ने कहा कि हर साल 8 सितंबर को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस मनाया जाता है‌। 


    साक्षरता दिवस कार्यक्रम आयोजन करने का उद्देश्य होता है कि लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक करना साथ ही लोगों को शिक्षा के महत्व तरफ आकर्षित करना। शिक्षा इंसान के सर्वांगीण विकास के लिए काफी अहम है। यह समाज और देश को तरक्की के लिए रास्ते पर ले जाने की बुनियाद है। 


    शिक्षा समाज और संस्कार को आगे बढ़ाने का आधार है। सभी लोगों को साक्षर करने की जरूरत है। आज मंच के द्वारा बस्ती में महिलाओं के बीच साक्षरता अभियान का आयोजन किया गया साथ ही महिलाओं के बीच पठन सामग्री पेंसिल, रबर, कटर, कॉपी का वितरण किया गया कार्यक्रम रोहित मलीक, सन्नी मलीक व बस्ती के  लोग उपस्थित थे।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad