Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर:डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल: रमेश गुप्ता

     


    We News 24 Hindi »मनेर/बिहार 

    मुजफ्फरपुर से नीरज कुमार की रिपोर्ट 

     

    मुजफ्फरपुर: जिले के जूरन छपरा जिला परिषद मार्केट के स्थानीय होटल में प्रेसवार्ता करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह साहेबगंज के राजद विधायक ने कहा कि मुजफ्फरपुर उत्तर बिहार की राजधानी है, लेकिन जदयू भाजपा की सरकार हमेशा से मुजफ्फरपुर की अपेक्षा कर रही है। उन्होंने कहा कि दिवंगत महान समाजवादी नेता डॉक्टर रघुवंश बाबू ने श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को एम्स का दर्जा देने शहर को जाम से मुक्त हेतु रिंग रोड का निर्माण करने की मांग पदयात्रा कर किया था।

    ये भी पढ़े-मोतिहारी:खड़े एंबुलेंस से ट्रक टकराया, एम्बुलेंस 30 फीट आगे गिरने से तीन लोग बुरी तरह घायल

     

    प्रधानमंत्री द्वारा पताही हवाई अड्डा और मोतीपुर चीनी मिल को चालू करने की घोषणा की गई, जो पूरा नहीं हुआ और डबल इंजन की सरकार विकास की बात करती है, जो बेईमानी है।
    डॉ सिंह द्वारा रामदयालु गोबरसही, मिठनपुरा एवं बीबीगंज दोनों जगह रेलवे गुमटी का निर्माण करने शहर को स्थिति से निजात दिलाने स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा को पूरा करने के लिए आवाज उठाया जो आज तक पूरा नहीं हुई और उन पर सियासत किया जा रहा है। राजद के जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने कहा कि भूमिहीनों को वास्तविक एवं आवासीय नहीं मिल रहा है।








     दलित बस्ती में कुछ नहीं बन रहा भ्रष्टाचार सरकार में इतना बढ़ गया है कि बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता खेत की जुताई सारी चीजों की महंगाई हो गई शराबबंदी कानून फेल है किसानों की आय दोगुनी करने की बात साबित नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जनता को यादव जी के नेतृत्व में गरीबों की सरकार बनेगी। 

    ये भी पढ़े-मनेर मे राजद के प्रमुख कार्यकर्ता की एक दिवसीय बैठक हुई


    विधायक पूर्व सांसद विधायक राजेश यादव, पूर्व सांसद अनिल सहनी, मीनापुर के विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता समी इकबाल, प्रदेश महासचिव जयशंकर प्रसाद यादव, जिला प्रवक्ता वसीम अहमद, मुन्ना लाल बाबू, लखविंदर राय, अभिमन्यु, जनार्दन ठाकुर, सहजानंद, चक्कर पासवान, अविनाश कुमार, दिलीप साहु नौशाद आदि उपस्थित थे |






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad