• Breaking News

    मुजफ्फरपुर:नए किसान कानून का विरोध करते हुए, प्रर्दशन कर जाप कार्यकताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

     



    नए किसान कानून का विरोध करते हुए, प्रर्दशन कर जाप कार्यकताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका


    We News 24 Hindi »मनेर/बिहार 

    मुजफ्फरपुर से नीरज कुमार की रिपोर्ट 


    मुजफ्फरपुर: जिले के सरैयागंज टावर पर जाप कार्यकताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ रविवार को जन अधिकार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता ने प्रदर्शन कर जनादेश के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और इस बिल को वापस लेने की मांग की। 



    पार्टी के स्वर व समर्थन शहर के टावर चौक पर एकत्रित हुए अध्यादेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम युवा प्रदेश सचिव मोहम्मद शाहिद के अध्यक्षता में हुए वहीं उन्होंने कहा कि किसान मौजूदा हालात में आर्थिक व मानसिक संकट से जूझ रहा है और उसे फसल का मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है, लेकिन सरकार नए कानून बनाकर किसान का शोषण कर रही है।






     वहीं महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अनुराधा सिंह ने कहा कि अभी किसानों के लिए मूल समस्या है। नीलगाय से छुटकारा दिलाना सरकार का इस पर कोई ध्यान नहीं है। सिर्फ नया नया कानून लाकर गरीब जनता  एवं किसान को परेशान कर रही।

    ये भी पढ़े-मोतिहारी:खड़े एंबुलेंस से ट्रक टकराया, एम्बुलेंस 30 फीट आगे गिरने से तीन लोग बुरी तरह घायल

      इस मौके पर प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता मुक्तेश्वर प्रसाद मुकेश, प्रदेश महासचिव संजीव निराला, प्रदेश सचिव तरूण चौधरी, युवा जिला अध्यक्ष मेराज इकबाल, शाहीद, अजय यादव, निखिल भारती, रवि रंजन कुमार, संजीत यादव, मो शाकेर शमी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad