Header Ads

  • BREAKING NEWS

    NCB ने रिया चक्रवर्ती को जारी किया समन, पूछताछ के लिए बुलाया, टीम पहुंची थी रिया के घर


    We News 24 Hindi »मुंबई

    रधुवीर जाधव की रिपोर्ट 


    मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस  में अब ड्रग्स कनेक्शन  में एनसीबी ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की फिर एनडीपीएस कोर्ट ने दोनों को एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। दोनों 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर रहेंगे। ऐसे में आज एनसीबी की टीम रिया के घर पहुंची और रिया को समन  जारी किया।


    ये भी पढ़े-स्टेट बैंक लुटने आये बदमाश बेगूसराय के कृष्णा तिवारी उर्फ भूटकी गिरोह के निकले


    हालांकि एनसीबी की टीम के साथ रिया नहीं गई हैं और माना जा रहा है कि वो पूछताछ के लिए खुद से जाएंगी। एनसीबी की टीम के साथ मुंबई पुलिस के महिला पुलिसकर्मी भी थे। समन देने के दौरान एनसीबी ने उन्हें साथ चलने और बाद में अकेले आने का विकल्प दिया था। रिया ने अकेले आने का विकल्प चुना। रिया को समन देने के बाद एनसीबी की टीम रिया के घर से निकल गई।

    माना जा रहा है कि आज सुबह11 बजे तक रिया एनसीबी ऑफिस पहुंचेगी। एनसीबी का कहना है कि रिमांड के दौरान सैमुअल और शौविक से पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही एनसीबी पूछताछ के लिए रिया को भी आज पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है। शौविक और सैमुअल गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी की तलवार रिया पर लटक रही है। रिया को आज पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है।


    ये भी पढ़े-जन स्वास्थ्य कर्मचारी ने नीतीश सरकार के विरोध में किया धरना-प्रदर्शन

    कल रात नारकोटिक्स के अधिकारियों ने बताया था कि समन इलेक्ट्रॉनिक मीडियम से भेजा जायेगा। बीती देर रात तक एनसीबी ऑफिस में एक बड़ी मीटिंग हुई, जिसमें रिया से पूछे जाने वाले सवाल तय किये जा रहे थे। दरअसल इस पूछताछ का मकसद ड्रग्स मामले की उस चेन को कनेक्ट करना है जिसमें ये साफ हो रहा है कि रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी। शौविक और मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद दोनों से पूछताछ में ये सामने आया है कि रिया दोनों से ड्रग्स मंगवा रही थी।

    ये भी पढ़े-मुंगेर पुलिस और STF की छापेमारी में आठ नक्‍सली को पकड़ा, भारी मात्रा हथियार बरामद


    रिया, शौविक और मिरांडा से क्रॉस वेरिफिकेशन
    इसके अलावा एनसीबी के पास व्हाट्सएप चैट की वो लिस्ट भी है जिसमें रिया ड्रग्स की बात कर रही है। शनिवार को एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया और दोनों की 7 दिन की रिमांड की मांग की। रिमांड की मांग थी कि दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है। दरअसल, हिरासत में लेने के बाद दोनों ने जो बयान दिये थे अब एनसीबी की टीम उनके बयानों का क्रॉस वेरिफिकेशन करेगी। जिससे ये साफ होगा कि कौन सच कह रहा है और कौन झूठ बोल रहा है।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad