Haider Aid


 

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर:वर्ल्ड हार्ट डे के अवसर पर इनरव्हील क्लब ऑफ़ पुष्पांजलि ने बृद्धा आश्रम में किया कार्यक्रम

     


    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर/बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर: जिले के कन्हौली खादी भंडार स्थित बृद्धा आश्रम में वर्ल्ड हॉर्ट डे के अवसर पर मंगलवार को glucometer, oxymeter, multi-vitamin capsul, calciumcapsule, फल, horlicks आदि। गौधुलि बृद्धा आश्रम, खादी भंडार कनहौली, मुज़फ़्फ़रपुर में इनर व्हील क्लब पुष्पांजली के द्वारा दिया गया। 


    ये भी पढ़े-छात्र राजद पूर्व जिलाध्यक्ष ने हाथरस के मनीषा को न्याय दिलाने के लिए निकला केंडिल मार्च


    अध्यक्ष आत्रेयी गुप्ता ने बताया कि हमलोग आज के भागदौड़ भरी जिंदगी में स्वस्थ्य का कोई ध्यान नहीं देते हैं। इसलिए हमलोग कई तरह के बिमारी के शिकार हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य ही जीवन है। इसलिए हमें अपने खान पान के प्रति जागरूक रहना चाहिए एवं एक्सरसाइज आदि करते रहना चाहिए।

    ये भी पढ़े-1 अक्टूबर से बदलने जा रहा है ये नियम , जान ले नहीं तो बाद में पछताना पर सकता है

     

    उन्होंने ने बताया कि बृद्धा आश्रम में बृद्धों को स्वस्थ रखने के लिए इनर व्हील क्लब पुष्पांजलि की छोटी सी कोशिश है। इस मौक़े पर क्लब CGR पुष्पा गुप्ता, अध्यक्ष आत्रेयी गुप्ता मौजूद थे।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad