Haider Aid


 

  • Breaking News

    मिशन 2020 के चुनावी रथ को हरी झंडी दिखाते हुए मुकेश सहनी ने कहा– अबकी बार नईया पार

     



    We News 24 Hindi »पटना /बिहार 

    सर्वेश कश्यप  की रिपोर्ट।


    पटना, 21 सितंबर 2020 : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने आज बिहार विधान सभा को लेकर मिशन 2020 के तहत नावयुक्‍त चुनावी रथ पटना से रवाना किया। इस दौरान उन्‍होंने रथ को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि अबकी बार नईया पार। उन्‍होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी मिशन 2020 बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी एवं महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए यह चार चक्‍का वाहन रवाना किया है। यह रथ पूरे बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के पक्ष में प्रचार प्रसार करेगा। ‘अबकी बार नईया पार के नारों के साथ जन – जन तक वीआईपी पार्टी की नीतियों, सिद्धांतों और उद्देश्‍यों को पहुंचाने का काम यह रथ करेगी।


    ये भी पढ़े-हिमाचल :बोनाफाइड की तर्ज पर बने ओबीसी प्रमाण पत्र जिला पार्षद पंकज सहोड़ ने प्रदेश सरकार से उठाया मुद्दा



    उन्‍होंने कहा कि भगवान रामचंद्र जी को हमारे पूर्वज ने नदी पार लगाया था। आज खुद नाव के सहारे बिहार के 12 करोड़ लोगों को पार लगायेंगे और महागठबंधन की सरकार बनायेंगे। अभी तक आपने नदी, तालाब, पोखरों में चलते हुए नाव हमेशा देखा होगा, मगर आज यह नाव बिहार के हर गली, मुहल्‍लों और सड़कों पर चलते हुए देखेंगे। बाढ़ के समय में यही नाव बाढ़ग्रस्‍त लोगों का जीवन दायिनी के रूप में काम करती है। 



    द समाज पार लगाता है। चार चक्‍का वाहन ‘नाव रथ’ पूरे बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में अभी से लेकर चुनाव के अंतिम समय तक निरंतर प्रचार – प्रसार करती रहेगी।उन्‍होंने कहा कि आज पूरे बिहार में शोषित पीडि़त, दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा एवं अल्‍पसंख्‍यक समाज रोजगार के लिए दर – दर भटक रहे हैं। आने वाले समय में महागठबंधन की सरकार बनेगी। सबसे पहले शोषितों, पीडि़तों, दलितों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों और अल्‍पसंख्‍यकों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी कार्य किये जायेंगे।

    ये भी पढ़े-अमेरिका कोआँखों में धुल झोका चीन ,नेपाल के सहारे प्रतिबंध के बावजूद किया ईरान से सौदा


    इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारी संतोष सहनी, बैद्यनाथ सहनी,आनंद मधुकर यादव ब्रह्मदेव चौधरी, रमेश सहनी, राजेश राही, संजय पासवान, लालबाबू सहनी, नवीन निषाद, श्रवण महतो, पिंकी सहनी, किशन चौधरी, सत्‍येंद्र बिंद, अभय कुमार सिंह, अर्जुन सहनी सहित सैकड़ों पदाधिकारी उपस्थित थे।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad