Haider Aid


 

  • Breaking News

    जेनिथ कामर्स एकादमी ने मनाया 19वां स्थापना दिवस



    We News 24 Hindi »पटना 

    ब्यूरो रिपोर्ट


    पटना, 22 सितंबर : राजधानी पटना के भगवती कॉम्प्लेक्स में स्तिथ जेनिथ कामर्स एकादमी का 19 वां स्थापना दिवस मंगलवार को मनाया गया। कोरोना महामारी को देखते हुये इस वर्ष स्थापना दिवस का जश्न सादगी के साथ केक काटकर मनाया गया। जेनिथ के प्रबंध निदेशक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि आज उनके इंस्टीच्यूट की स्थापना के 19 साल पूरे हो गये हैं। हर साल इंस्टीच्यूट का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाते रहे हैं लेकिन इस बार कोरोना महामारी को देखते हुये स्थापना दिवस सादगी से मनाया है। 

    उन्होंने बताया कि कोरोना के प्रकोप से देश सहित जिले के सभी सरकारी और निजी विद्यालय सहित शिक्षण संस्थाएं बंद हैं। विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए जेनिथ कामर्स एकाडमी छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा दे रही है। कोरोना के हालात सामान्य होने तक इंस्टीच्यूट स्टूडेंट को ऑनलाइन शिक्षा देगी।वही हालात सामान्य होने पर संस्थानों में बच्चों को पूरी सुरक्षा के साथ पढ़ाया जाएगा, जिसमें सैनेटाइजर, सोशल डिस्टेंस, मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। 


    ये भी पढ़े-नेपाल की एक और गुस्ताखी , बॉर्डर पर आने-जाने का समय घटाया


    जेनिथ कामर्स अपने छात्रों के सुनहरे भविष्य को लेकर सजग है और इसी तत्परता के साथ वह ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखेगी। इस अवसर पर पार्श्वगायक पंडित अभिषेक मिश्रा, कुमार संभव, कोरियोग्राफर मास्टर उज्जवल, मनोज अहिया पुरी, डॉक्टर शाहिद जमील, विशाल शेखर समेत कई लोगों ने सुनील कुमार सिंह को बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान पंडित अभिषेक मिश्रा, कुमार संभव और काबुल जी ने अपनी मधुर आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad