Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:जिले के टॉप टेन कुख्यात अपराधि शशि राय दो गुर्गाे और हथियार समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा


    We News 24 Hindi »समस्तीपुर/बिहार 

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट



    समस्तीपुर:जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात शशि राय और उसके दो गुर्गाे को भारी मात्रा में हथियार समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे एक लोडेड कार्रबाइन, तीन देसी कट्टा, 12 कारतूस, एक मोबाइल व एक वाहन बरामद हुआ। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुसरीघरारी थानाक्षेत्र के रुपौली निवासी बालदेव राय के पुत्र शशि राय, रामचंद्र राय के पुत्र पवन कुमार उर्फ मियां एवं अनिल मिश्रा के पुत्र गोविंद कुमार के रुप में हुई है। गुरुवार देर रात सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम को यह सफलता हासिल हुई है।

    ये भी पढ़े-भारत-नेपाल बॉर्डर पर नेपाल सुरक्षा बल और SSB ने की संयुक्त रूप से की पेट्रोलिग


    एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम को मिली सफलता
    एसपी विकास बर्मन से मामले का पर्दाफाश किया। बताया कि कुख्यात शशि राय जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल था। उसके विरुद्ध नगर, मुफस्सिल और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, रंगदारी, मारपीट समेत एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज है। पुलिस को काफी लंबे अरसे से इसकी तलाश थी। 



    बताया कि हाल ही में शशि राय अपने गुर्गों के साथ मुफस्सिल और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में सरेआम हत्या के दो सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस से बचने के लिए इन दिनों वह भूमिगत था। अपराधियों गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी प्रितीश कुमार के नेतृत्व में एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम का गठित की गई थी। जो पिछले कई दिनों से समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में लगातार अपराधियों की संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी पुलिस की छापेमारी में जानकी बुक डिपो से मिली बड़ी मात्रा में नकली किताब, 2012 में इस अपराध में खा चूका है जेल की हवा



    देवघर और रांची भागने की फिराक में
    सर्विलांस के माध्यम से गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात शशि राय अपने गुर्गों के साथ समस्तीपुर से देवघर और रांची भागने की फिराक में है। गुरुवार को इसी सूचना पर पुलिस ने शहर से सटे मोहनपुर इलाके में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान एक लोडेड कार्रबाईन, तीन देसी कट्टा, 12 कारतूस, मोबाइल व वाहन समेत शशि राय और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित एक संगठित गिरोह के सदस्य हैं। 


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad