Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पी एम ने सबका साथ,सबका विश्वास के आधार पर सबका विकास किया - सैयद शाहनवाज


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    पवन साह  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी :भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का जनसंवाद कार्यक्रम स्थानीय बागबान होटल के सभागार में हुआ ।अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शाहीन परवीन के नेतृत्व में आज के कार्यक्रम का संचालन सीतामढ़ी जिले के विधानसभा प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने किया। मुख्य वक्ता भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा मां जानकी की जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर मैंने स्वेच्छा से यह कार्यक्रम रखा है। 


    जनसंवाद कार्यक्रम में भाजपा के कार्य योजना और उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ और सबका विश्वास के आधार पर सबका विकास किया है। इन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताया। जानकी जन्मभूमि पर जानकी मंदिर के निर्माण की भी चर्चा की तथा उपयुक्त स्थान पर बात पहुंचाने का आश्वासन दिया।इन्होंने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री जी द्वारा भूमि शिलान्यास के लिए सभी को बधाई दिया। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है ।और कोरोना संकटकाल में भी भारत सरकार ने और बिहार सरकार ने सेवा के माध्यम से लोगों का दिल जीता है ।विधानसभा चुनाव में भाजपा जदयू और लोजपा साथ-साथ चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी।

     विपक्ष पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा की लालटेन युग समाप्त हो चुका है और बिहार में घर घर बिजली से बल्ब जल रहा है। बिहार की पुरानी तस्वीर बदल चुकी है गंगा कोशी गंडक पर पुल का निर्माण हुआ है सड़क व्यवस्था अच्छी हुई है। बिहार विकास की राह पर है। तिरहूत स्नातक  क्षेत्र के विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्वागत किए और सीतामढ़ी के धरती पर उनका अभिनंदन किया ।भाजपा जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी के लिए समान भाव से कार्य किए हैं और सभी को सम्मान मिला है। आज के कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रोफेसर उमेश चंद्र झा ने किया।


     

    आज की बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष  रामा शंकर प्रसाद, अजय कुमार ठाकुर, जिला महामंत्री नंदकिशोर सिंह ,अरुण कुमार गोप, जिला मंत्री सुभाष केसरी, चुनचुन सिंह, मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ,आईटी संयोजक राहुल शांडिल्य, सहसंयोजक अवनीश कुमार, विधानसभा प्रभारी विशाल कुमार, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला प्रभारी मनोज कुमार शक्ति, महासचिव मोहम्मद मुस्तफा ,महामंत्री टीपू सुल्तान, महासचिव खुर्शीद आलम, सर्फे आलम,  सोमी अंसारी, सनी अली, तनवीर, जफर खान ,रामाधार महतो,चंदेश्वर पूर्वे, रमेश पासवान ,उमेश आर्य ,किरण कुमारी, प्रिंस तिवारी ,शशि भूषण सिंह,आशीष कुमार,बीरेंद्र ठाकुर कार्यक्रम में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad