Header Ads

  • BREAKING NEWS

    छात्रों ने ताली थाली बजाकर प्रधानमंत्री मोदी से पूछा " नौकरी कब देंगे सरकार?"


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी /बिहार 

    सिटिजन रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी:आज देश में बढ़ती बेरोजगारी और गर्त में पहुंची जीडीपी के खिलाफ बथनाहा प्रखंड में हजारों बेरोजगार छात्र - नवजवानों ने हाथो में तख्ती लेकर केंद्र के मोदी सरकार और राज्य के नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एनएच 104 को जाम किया "नौकरी कब देंगे सरकार?" यह पूछना है आपसे सरकार।


    अब मन की बात बंद करे,अब रोजगार की बात करे ,निजीकरण बंद करे,देश को बेचना बंद करेआदि नारे लगाए।मौके पर उपस्थित छात्र संघ अध्यक्ष गौतम कुमार यादव ने मोदी सरकार से मांग किया की वक्त रहते निजीकरण बंद करे और युवाओं को रोजगार सुनिश्चित करें। सरकार आज  देश को बेच युवाओं के जिंदगी नरक बना रही है।

    चारो तरफ बेरोजगारी,लाचारी और भुखमरी छाई हुई है लेकिन सरकार नींद से सोई हुई है।अगर ये नींद से नही उठे तो देश मे एक नई क्रांति ला देंगे। वरिष्ठ छात्र कन्हैया ठाकुर ने कहा कि यदि सही समय पर एग्जाम नहीं हुआ तो भूख हरताल करेंगे, चिंटू कुमार ने गरजते हुए बिहार दरोगा घोटाला की सीबीआई जांच करे नहीं तो आगे आंदोलन जारी रहेगा। साथ राहुल यादव,संभू यादव,विजय कुमार,विनय कुमार,सुजय,पंकज,राहुल,केशव,राजा,सत्यम,संभू,दीपक,मिथुन,रंभू रंजन,अरुण यादवआदि हजारों छात्रों ने उपस्तिथि रहे।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad